close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : 5.50 करोड़ रुपये के चरस के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, NSB की टीम करेगी आगे की कार्रवाई

सशस्त्र सीमा बल के जवानों ने साढ़े पांच करोड़ रुपये की कीमत के चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया.

बिहार : 5.50 करोड़ रुपये के चरस के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, NSB की टीम करेगी आगे की कार्रवाई
साढ़े पांच करोड़ रुपये की कीमत के चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार...(फाइल फोटो)

पटना : बिहार के पूर्वी चंपारण से SSB की टीम ने 5.50 करोड़ रुपये के चरस के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. पूर्वी चंपारण जिला के सुगौली थाना अंतर्गत छपवा चौक के समीप से सशस्त्र सीमा बल के जवानों ने शुक्रवार की शाम दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से साढ़े पांच करोड़ रुपये की कीमत का अवैध मादक पदार्थ चरस बरामद किया.
 
गुप्त सूचना पर SSB के जवानों ने की थी कार्रवाई

SSB की 47वीं बटालियन के कमांडेंट सोनम छेरिंग ने शनिवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर SSB की एक टीम ने शुक्रवार की शाम सुगौली थाना क्षेत्र के छपवा चौक के पास से दो तस्करों को गिरफ्तार किया. जवानों ने उनके कब्जे से साढ़े पांच करोड़ रुपये कीमत का चरस बरामद किया है.

ग्राहक बनकर तस्करों को किया गिरफ्तार

सोनम छेरिंग ने बताया कि टीम ने इन दोनों तस्करों के पास से 18 हजार 390 रुपये और तीन मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं. छेरिंग ने बताया कि एसएसबी अधिकारियों ने ग्राहक बनकर तस्करों से संपर्क साधा था और चरस लेकर छपवा चौक पर आने की बात तय हुई. जब दोनों तस्कर चरस ले कर आए तो एसएसबी के जवानों ने उन्हें धर दबोचा.

NSB की टीम करेगी आगे की कार्रवाई

कमांडेंट ने बताया कि जब्त चरस का वजन 27 किलो 500 ग्राम है जो काफी उच्च गुणवत्ता वाला है और अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब साढ़े पांच करोड़ रुपये आंकी गयी है. गिरफ्तार तस्करों को आगे की कार्रवाई के लिए पटना NSB के अधिकारियों को सौंप दिया गया है. NSB की टीम गिरफ्तार तस्करों से गहन पूछताछ कर रही है.