close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः बेगूसराय से 5 क्विंटल गांजा बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार

बिहार के बेगूसराय जिले से नारोटिक्स विभाग की टीम ने 5 क्विंटल गांजा बरामद किया है. नारकोटिक्स विभाग को बेगूसराय में बड़ी सफलता मिली है. जिसके तहत बेगूसराय की पुलिस ने गांजा की बड़ी खेफ बरामद की है. 

बिहारः बेगूसराय से 5 क्विंटल गांजा बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार
बेगूसराय से 5 क्विंटल गांजा बरामद किया गया है.

पटनाः बिहार के बेगूसराय जिले से नारोटिक्स विभाग की टीम ने 5 क्विंटल गांजा बरामद किया है. नारकोटिक्स विभाग को बेगूसराय में बड़ी सफलता मिली है. जिसके तहत बेगूसराय की पुलिस ने गांजा की बड़ी खेफ बरामद की है. पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बेगूसराय के जीरोमाइल थाना क्षेत्र अंतर्गत जीरोमाइल चौराहे से बरामद किया है. बताया जाता है कि पुलिस को इस मामले में गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने प्लानिंग कर गांजे की खेप को पकड़ा है. बताया जाता है कि यह गांजा तस्करी का मामला है. इसलिए बड़ी मात्रा में गांजा को बिहार में तस्करी कर लाया जा रहा था.

नीतीश कुमार ने दिया पूर्व सुरक्षा बहाल करने का निर्देश, राबड़ी ने कहा पहले चाहिए रिपोर्ट

खबरों के मुताबिक यह गांजा पार्सल की गाड़ी से बरामद किया गया है. पुलिस ने गाड़ी का पीछा कर जीरोमाइल चौराहे के पास रोका और जांच करने के बाद गाड़ी से गांजा बरामद किया गया. बताया जाता है कि यह गाड़ी सिलीगुड़ी से बिहार लायी गई है. पुलिस ने 4 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर रही है.

आरएलएसपी कर रही है आक्रोश रैली, उपेंद्र कुशवाहा के लिए जेड प्लस सुरक्षा की मांग

पुलिस ने 5 क्विंटल गांजा बरामद किया है जिसका मूल्य करीब 10 लाख रूपये है. हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. पुलिस ने एक अन्य गाड़ी को भी बरामद किया है जिसमें गांजा भरे गाड़ी को फोलो कर रही थी.