कुमार विश्वास से प्रेरणा लेकर अतुल कनक ने लिखा गीत-माना वक्त कठिन है थोड़ा....
Advertisement

कुमार विश्वास से प्रेरणा लेकर अतुल कनक ने लिखा गीत-माना वक्त कठिन है थोड़ा....

प्रसिद्ध कवि डॉ. कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishwas) इन दिनों देश भर में चर्चा का विषय बने हुए हैं. 

कुमार विश्वास से प्रेरणा लेकर अतुल कनक ने लिखा गीत (फाइल फोटो)

Patna: प्रसिद्ध कवि डॉ. कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishwas) इन दिनों देश भर में चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस बार उनकी चर्चा किसी खूबसूरत कविता या बेबाक टिप्पणी के बजाए लोगों की मदद करने के लिए हो रही है. 

पिछले एक महीने से वो इस आपदा में बेहद सक्रियता के साथ लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं. उनकी पूरी टीम चौबीसों घंटे लोगों को अस्पताल से लेकर, प्लाज्मा और ऑक्सीजन दिलाने तक के लिए लगातार काम कर रही है. वर्तमान में कोरोना का कहर झेल रहे गावों की मदद उनकी प्राथमिकता बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें- जब बिहार के मुख्यमंत्री को एक अधिकारी ने कहा- मैं CM बन सकता हूं पर आप IAS नहीं, बाद में बने भारत के विदेश मंत्री

कोरोना के इस काल में उनकी टीम कोविड केयर सेंटर बनाकर ग्रामीणों तक कोविड केयर किट के साथ आवश्यक दवाइयां और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जैसी आधुनिक सुविधाएं निःशुल्क उपलब्ध कर रही है. उनके इस काम को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

 

इसी बीच कोटा के प्रसिद्ध कवि और अकादमी पुरस्कार विजेता अतुल कनक ने एक गीत लिखा है. उन्होंने कुमार को अपने उस गीत का प्रेरणा स्रोत बताया है. अपने गीत को रिलीज करते हुए उन्होंने ट्वीट किया 'कुमार विश्वास की मुहिम लड़ेंगे जीतेंगे से प्रेरणा लेकर मैंने एक गीत लिखा. बृजेश दाधीच ने इसे स्वर और संगीत दिया. इस कठिन काल में आदमी की जीत के विश्वास का उद्घोष शायद आज की सबसे बड़ी जरूरत है.'

Trending news