Barh: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इलाके हुए सील, एक ही जगह निकले 17 संक्रमित मामले
Advertisement

Barh: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इलाके हुए सील, एक ही जगह निकले 17 संक्रमित मामले

Barh Samachar: बाढ़ अनुमंडल में अब तक कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या 500 के पार हो चुकी है.

एक ही जगह निकले 17 संक्रमित मामले. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Barh: बिहार में कोरोना (Corona) की रफ्तर काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. वहीं, पटना के बाढ़ नगर परिषद के वार्ड संख्या 8 पंचशील नगर इलाके में कोविड-19 (Covid-19) के कहर से लोगों का हाल बेहाल होता जा रहा है. इन इलाकों में 17 लोगों को पॉजिटिव आ जाने से इलाके को अनुमंडल प्रशासन के आदेश पर नगर परिषद के द्वारा सील कर दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः Chapra में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, 19 कोविड पॉजिटिव बच्चें आइसोलेशन वार्ड से फरार

इसके साथ ही आने जाने वाले लोगों पर भी नजर रखी जा रही है. बांस बल्ले से रास्ते को बंद करने के बाद यहां के लोगों के स्वास्थ्य के प्रति जांच का दौर भी जारी है. साथ हीं, पॉजिटिव पाए जाने वाले लोगों को घर पर रखा गया है. वहीं, जिनकी हालत अच्छी नहीं है उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, बाढ़ अनुमंडल में अब तक कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या 500 के पार हो चुकी है.

इस इलाके में हालात पूरी तरह से बेकाबू नजर आ रहे हैं. अनुमंडल प्रशासन के लाख प्रयास के बावजूद भी लोगों में जागरूकता के अभाव के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का भी सही तरीके से ना तो पालन हो रहा है और ना ही अभी तक लोग मास्क लगाना चाह रहे हैं. इसके चलते स्थिति लगातार भयावह होती जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Patna: 500 बेड की क्षमता वाला कोविड केयर हॉस्पिटल फिर से शुरू करने की मांग, HC में दायर की गई याचिका

बता दें कि बिहार में कोरोना ने ताड़व मचा रखा है. हर रोज और एक नई तारीख के साथ ही कोरोना लोगों की जिंदगी पर असर डाल रहा है. यह बढ़ते कोरोना ऑकड़ो का असर है कि राज्य में सरकार को पाबंदिया लगानी पड़ रही है. इधर, सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद भी कोरोना के केस कम नहीं हो रहे है. दरअसल, पूरे बिहार में कोरोना के 10 हजार से ज्यादा केस सामने आए आ रहे हैं. वहीं, राज्य की राजधानी पटना में ही सबसे अधिक केस मिल रहे हैं.

(इनपुट-सुनील कुमार)

Trending news