भागलपुर हिंसा : वारंट पर बोले अर्जित शाश्वत- मैं कोर्ट की शरण में हूं

बिहार के एक स्थानीय अदालत की ओर से वारंट जारी होने के बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है.

भागलपुर हिंसा : वारंट पर बोले अर्जित शाश्वत- मैं कोर्ट की शरण में हूं
वारंट के बाद अर्जित ने पहली प्रतिक्रिया दी है.

पटना: बिहार के एक स्थानीय अदालत की ओर से वारंट जारी होने के बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मैं कोर्ट की शरण में हूं, अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर करुंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि खोजना उन्हें पड़ता है जो गायब हों. अर्जित पर पिछले हफ्ते भागलपुर जिले में सांप्रदायिक हिंसा भड़काने का आरोप है.

अर्जित ने कहा कि अगर पुलिस मुझे गिरफ्तार करने आती है तो मैं वही करुंगा जो पुलिस कहेगी. मैं अग्रिम जमानत याचिका दायर करुंगा.

पढ़ें- भागलपुर हिंसा : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

कोर्ट ने अर्जित शाश्वत एवं आठ अन्य के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. अर्जित पर पिछले हफ्ते भागलपुर जिले में सांप्रदायिक हिंसा भड़काने का आरोप है. अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट( एसीजेएम) अंजनी कुमार श्रीवास्तव ने नाथनगर पुलिस की ओर से दायर अर्जी पर वारंट जारी किया.  पुलिस ने इस सिलसिले में दर्ज दो प्राथमिकियों में से एक में नामित नौ लोगों की गिरफ्तारी की मांग की थी.

पढ़ें- बेटे अरिजीत पर एफआईआर दर्ज होने पर बोले अश्विनी चौबे- अंधा हो गया था प्रशासन

विक्रम संवत पर निकाला था जुलूस
भागलपुर जिले के नाथनगर पुलिस थाना इलाके में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित चौबे की अगुआई में बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 3 मार्च को एक जुलूस निकाला था. पुलिस के अनुसार कुछ स्थानीय लोगों ने गाने बजाने पर आपत्ति जताई जिसकी वजह से तनाव पैदा हुआ.