Bihar: साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण ने पास की STET की परीक्षा! तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

Bihar: साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण ने पास की STET की परीक्षा! तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना

बिहार एसटीईटी परीक्षा के रिजल्ट (Bihar STET Result) की घोषणा के बाद से लगातार विवाद हो रहा है. इस परीक्षा के परिणाम को लेकर छात्रों ने धांधली का आरोप लगाया था और सड़क पर प्रदर्शन करने के लिए आ गए थे.

साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण ने पास की STET की परीक्षा!

Patna: बिहार एसटीईटी परीक्षा के रिजल्ट (Bihar STET Result) की घोषणा के बाद से लगातार विवाद हो रहा है. इस परीक्षा के परिणाम को लेकर छात्रों ने धांधली का आरोप लगाया था और सड़क पर प्रदर्शन करने के लिए आ गए थे. इसी बीच अब साउथ की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरण (Anupama Parmeshwaran) की तस्वीर वाले एक छात्र का रिजल्ट वायरल हुआ है. 

इसके बाद RJD नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला बोल दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि नीतीश सरकार युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है. 

 

नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि सनी लियोनी को बिहार की जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप कराने के बाद अब मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन को STET परीक्षा पास करवा दी है. नीतीश हर परीक्षा बहाली में धांधली करा करोड़ों युवाओं का जीवन बर्बाद कर रहे है. एक बहाली पूरा करने में एक दशक लगाते हैं वह भी धांधली के साथ.

ये भी पढ़ें: Bihar: संशोधित नगरपालिका अधिनियम के खिलाफ मेयर-डिप्टी मेयर ने की बैठक, सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

बता दें कि RJD नेता ऋतु जायसवाल ने अपने ट्वीटर से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एसटीईटी उत्तीर्ण ऋषिकेश नामक अभ्यर्थी के सर्टिफिकेट पर उसकी फोटो की जगह  साउथ की हिरोइन अनुपमा परमेश्वरन की तस्वीर लगी हुई थी. जिसके बाद RJD ने बिहार सरकार पर हमला बोल दिया था.

 

 

Trending news