आरा में पुरानी रंजिश में युवक की हत्या, कान काट कर शव को सड़क पर फेंका
Advertisement

आरा में पुरानी रंजिश में युवक की हत्या, कान काट कर शव को सड़क पर फेंका

आरा में नफरत की आग में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी और फिर कान काट कर उसके शव को सड़क पर फेंक दिया

 

आरा में पुरानी रंजिश में युवक की हत्या (फाइल फोटो)

Arrah: दोस्ती और दुश्मनी जितनी पुरानी होती है, प्यार और नफरत उतना ही गहरा होता जाता है. जिसमे कई बार लोग सारी हदें पार कर जाते हैं. आरा में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जहां जमीन को लेकर चल रही पुरानी रंजिश में दो गुटों की नफरत वक्त के साथ इस कदर बढ़ती गई कि लोग एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गए. जिसकी कीमत एक 25 साल के नौजवान को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. 

बताया जा रहा है कि शाहपुर थाना इलाके के वार्ड नंबर 10 और वार्ड नंबर 8 के रहने वाले दो परिवार के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. जिसकी आग में जल रहे वार्ड नंबर 8 के लोगों ने अपने विरोधी को सबक सिखाने के लिए उसके बेटे की हत्या की साजिश रची और मौका पाते ही उसकी हत्या कर दी, इससे भी जब हत्यारों का जी नहीं भरा तब धारदार हथियार से उसका कान भी काट कर अपने साथ ले गए और शव को सड़क पर फेंक दिया. 

काफी देर तक जब बेटा घर वापस नहीं लौटा, तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. जिसके बाद परिजनों को बेटे का शव सड़क किनारे मिला. इसके बाद परिजनों ने आरा-बक्सर NH-84 को जाम कर दिया और शाहपुर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे. जिससे हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया. पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली, तब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत कराया और आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर लोगों को घर वापस भेजा.  

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है. हालांकि हत्या के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है जिसकी वजह से पुलिस काफी सक्रिय बनी हुई है ताकि बदले की आग में फिर कोई पक्ष कोई और अनहोनी ना कर बैठे.

 

 

Trending news