Bihar में जारी है कोरोना का कहर, वायरस ने हर जिले में दी दस्तक
Advertisement

Bihar में जारी है कोरोना का कहर, वायरस ने हर जिले में दी दस्तक

Bihar Corona news: मंगलवार को पूरे राज्य में 1 लाख 3 हजार 828 कोरोना के जांच हुए. इनमे से 12 हजार 222 केस सामने निकल कर सामने आए हैं.

बिहार के हर जिले में कोरोना ने दी दस्तक.( प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार में कोरोना का रफ्तार दिन-ब-दिन तेज होता जा रहा है. कोरोना के बढ़ते केस के कारण पूरे राज्य में हाहाकार मचा हुआ है. हर नए दिन के साथ कोरोना राज्य में पिछले रिकॉर्ड को तोड़ता जा रहा है. इसी क्रम में मंगलवार को पूरे राज्य में 12,000 से ज्यादा केस सामने आए. वहीं, राज्य की राजधानी पटना में रिकॉर्ड 2929 केस सामने निकलकर आए. साथ ही राज्य के अन्य जिलों से भी कोरोना के केस सामने निकल कर सामले आ रहे हैं.

वहीं, बिहार के स्वास्थ्य विभाग ने आज बुधवार को कोरोना के आकंड़े जारी किए. विभाग के अनुसार, मंगलवार को पूरे राज्य में 1 लाख 3 हजार 828 कोरोना के जांच हुए. इनमे से 12 हजार 222 केस सामने निकल कर सामने आए. इधर, कोरोना से राजधानी पटना का भी हाल बेहाल है. मंगलवार को राजधानी पटना में रिकॉर्ड 2919 केस निकल कर सामने आए. साथ ही कोरोना से राज्य के बाकी जिलों का भी बुरा हाल हो रखा है.

ये भी पढ़ें-Patna के 'Corona Help Center' को मदद की जरूरत, कर्मचारियों ने बदहाली की बताई कहानी

इधर, राज्य के बाकी जिलों से भी कोरोना के केस में बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. राजधानी पटना के बाद गया से सबसे ज्यादा 861 केस सामने निकल कर आए, तो वहीं, सारण से 636 केस, बेगूसराय से 587 केस, औरंगाबाद से 560 केस, भागलपुर से 526 केस, मुजफ्फरपुर से 445 केस, पश्चिम चंपारण से 516 केस निकल कर सामने आए हैं. साथ ही सूबे के बाकी जिलों से भी कोरोना के केस में बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. 

Trending news