बिहार में कोरोना की रफ्तार में लगी लगाम! केवल 4 जिलों में आए 200 से ज्यादा केस
Advertisement

बिहार में कोरोना की रफ्तार में लगी लगाम! केवल 4 जिलों में आए 200 से ज्यादा केस

बिहार में कोरोना लहर के बीच लगातार मामले कम हो रहे हैं.राज्य में लॉकडाउन की वजह से मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. 

बिहार में कोरोना के मामलों में गिरावट (प्रतीकात्मक फोटो)

Patna: बिहार में कोरोना लहर के बीच लगातार मामले कम हो रहे हैं. राज्य में लॉकडाउन की वजह से मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में कोरोना के 3306 नए मामले दर्ज किये गए हैं. 

राज्य में कोरोना के मामलों में गिरावट 

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3306 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान राज्य के 27 जिलों में कोरोना के 100 से भी कम मामले सामने आए हैं. इसके अलावा सिर्फ चार ही जिलों में कोरोना के 200 से ज्यादा केस दर्ज किये है. राजधानी पटना में भी कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है. पटना में कोरोना के 285 मामले दर्ज किये है. 

राज्य में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले बेगूसराय में दर्ज किये है. बेगूसराय में कोरोना के 313 मामले दर्ज किये है. इसके अलावा समस्तीपुर में 237 और पूर्णिया में 205 मामले मिलें है. 

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव का संजय जायसवाल पर तंज, कहा-MBBS डिग्री असली है तो मरीजों का इलाज कीजिए

इसके अलावा मुजफ्फरपुर में 171, कटिहार में 166, गोपालगंज में 148 सीवान में 114, नालंदा में 113 सुपौल में 104 और दरभंगा में 102 कोरोना के मामले दर्ज किये गए है. राज्य में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले बांका में दर्ज किये गए है. वहां सिर्फ 5 कोरोना के मामले मिलें हैं.

Trending news