मांझी ने PM मोदी की सराहना, कहा-राज्यों को प्रधानमंत्री की सोच के साथ करना चाहिए काम
Advertisement

मांझी ने PM मोदी की सराहना, कहा-राज्यों को प्रधानमंत्री की सोच के साथ करना चाहिए काम

Bihar Samachar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात को कह कर यह साबित कर दिया है कि बिहार के नेता जीतन राम मांझी जो सोचते हैं वही फार्मूला देश में चलेगा.

मांझी ने PM मोदी की सराहना. (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवमी मोर्चा (HAM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी. जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की कोरोना से बहेतर तरीके से निपटने के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया है. साथ में ये भी कहा कि राज्यों को उनके सोच के साथ काम करना चाहिए.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मंगलवार को स्पष्ट कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) नहीं लगाने से गरीब मजदूर और किसान इससे सीधे प्रभावित होंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात को कह कर यह साबित कर दिया है कि बिहार के नेता जीतन राम मांझी जो सोचते हैं वही फार्मूला देश में चलेगा. 

ये भी पढ़ेंः PM मोदी ने आखिरी चरण से पहले बिहार के लोगों को लिखा पत्र, कही ये बड़ी बातें...

मांझी ने कहा कि हम आभार व्यक्त करते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कि उन्होंने गरीबों की आवाज को समझा, किसानों की बातों को समझा और आज जो फैसले लिए हैं वह देश हित और राज्य हित में है.  

HAM प्रमुख ने कहा, 'हम तमाम राज्य सरकारों से अनुरोध करते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बातों को आप निश्चित तौर पर अक्षर सह पालन कराएं तभी हम इस कोरोना को देश से निकल पाएंगे.' बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने बढ़ते कोरोना के बीच मंगलवार शाम राष्ट्र को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में राज्यों से लॉकडाउन ना लगाने की अपील की.उन्होंने कहा कि देश को लॉकडाउन से बचाना है. राज्य सरकारें भी लॉकडाउन को अंतिम विकल्प समझें.

Trending news