बिहार-झारखंड के छात्रों के पास CIL में नौकरी करने का मौका, इतने पदों पर मांगे गए आवदेन, जाने पूरी detail
Advertisement

बिहार-झारखंड के छात्रों के पास CIL में नौकरी करने का मौका, इतने पदों पर मांगे गए आवदेन, जाने पूरी detail

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे बिहार-झारखंड के युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका है. भारत सरकार के कोयला मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) ने नौकरी के लिए आवेदन मांगे हैं.

बिहार-झारखंड के छात्रों के पास CIL में नौकरी करने का मौका, (फाइल फोटो)

Patna: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे बिहार-झारखंड के युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका है. भारत सरकार के कोयला मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) ने नौकरी के लिए आवेदन मांगे हैं. इसमें कुल आठ पदों पर भर्तियां की जाएंगी. ऐसे में छात्रों के लिए सरकारी नौकरी हासिल करने का एक सुनहरा मौका है. 

इस पदों के लिए होगी भर्तियां 

कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) में महाप्रबंधक (CS) ई-8 ग्रेड के लिए 1 भर्ती की जाएगी. इसके अलावा मुख्य प्रबंधक (CS) ई -7 ग्रेड में तीन पद खाली हैं, जिन पर भर्तियां की जाएंगी. वहीं, वरिष्ठ प्रबंधक (CN) ई -6 ग्रेड के लिए 4 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. ऐसे में इच्छुक उम्मीदवारों के पास कोल इंडिया लिमिटेड में नौकरी हासिल करने का मौका है. 

ये भी पढ़ें: बिहार-झारखंड के युवाओं के लिए खुशखबरी, पुलिस विभाग ने 4358 पदों मांगे आवेदन, जानिए पूरी detail 

अन्य महत्वपूर्ण जानकारी 

आवेदन देने के लिए लास्ट डेट 29 जुलाई, 2021 है. इच्छुक उम्मीदवार www.coalindia.in की वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन दे सकते हैं. इसके अलावा छात्रों से निवेदन है कि और अधिक जानकारी के लिए वो सीआईएल की अधिकारिक वेबसाइट www.coalindia.in पर जा सकते हैं. यहां उन्हें नौकरी को लेकर सारी जानकारी उपलब्ध करा दी जाएगी.

 

'

Trending news