लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, शराब सिंडिकेट के मास्टरमाइंड सहित कुल 6 माफिया गिरफ्तार
Advertisement

लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, शराब सिंडिकेट के मास्टरमाइंड सहित कुल 6 माफिया गिरफ्तार

लखीसराय पुलिस ने अंतरजिला शराब के बड़े सिंडिकेट का खुलासा किया है. 

शराब सिंडिकेट के मास्टरमाइंड सहित कुल 6 माफिया गिरफ्तार

Lakhisarai: लखीसराय पुलिस ने अंतरजिला शराब के बड़े सिंडिकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस सिंडिकेट के मास्टरमाइंड सहित कुल 6 माफिया को भी गिरफ्तार कर लिया है. ये शराब माफिया बिना नंबर कि स्कार्पियो गाड़ी पर सवार होकर खुटहाडीह गांव में शराब की बड़ी खेप को उतारकर बहादुरपुर स्थित एक लाइन होटल पर बैठे हुए थे. 

पुलिस ने इनके पास से विदेशी शराब भी बरामद की है. गिरफ्तार सभी शराब माफिया बेगूसराय, जमुई और लखीसराय के रहनेवाले हैं.

इस मामले को लेकर लखीसराय एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि SP सुशील कुमार के निर्देश पर बड़हिया पुलिस और डीआईयू टीम ने यह बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने बहादुरपुर स्थित एक लाइन होटल छापेमारी के क्रम में इन सभी अपराधियों को को गिरफ्तार किया लिया. 

उन्होंने आगे बताया कि गिरफ्तार शराब माफिया में मास्टरमाइंड खुटहाडीह निवासी रंजीत सिंह उर्फ रंजीत डॉन के साथ कन्हैया कुमार, सचिन कुमार और सौरभ कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा जमुई जिले के गंगरा गांव का रहनेवाला विकास कुमार, प्रिंस कुमार एवं गोलू कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है।

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार विकास कुमार पूर्व में भी समस्तीपुर के दलसिंहसराय एवं लखीसराय के सूर्यगढ़ा थाना में दर्ज शराब के मामलें में जेल जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- बिहार: मंत्री जनक राम के 'लेटर बम' से मचा हड़कंप, कांग्रेस बोली-आपदा में अवसर तलाश रही BJP

इस जांच के क्रम में पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि जब्त स्कार्पियो गाड़ी दिल्ली से चोरी की गई थी. एसडीपीओ ने बताया कि इस पूरे सिंडिकेट में लखीसराय के कई सफदेपोश लोगों का भी नाम सामने आया है. ऐसे में जल्द ही बड़ी कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट: राज किशोर मधुकर)

 

 

Trending news