बिहार में Cyclone Tauktae का दिखा असर, पटना एयरपोर्ट पर कई फ्लाइट हुई रद्द

Bihar Samachar: अचानक फ्लाइट रद्द होने से एयरपोर्ट पर  यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

बिहार में Cyclone Tauktae का दिखा असर, पटना एयरपोर्ट पर कई फ्लाइट हुई रद्द
बिहार में Cyclone Tauktae का दिखा असर. (फाइल फोटो)

Patna: कोरोना महामारी के बीच चक्रवाती 'तूफान तौकते' (Cyclone Tauktae) का खतरा दिख रहा है, जो भारी तबाही मचा सकता है. देश के हिस्सों में इसका असर दिखने को मिल रहा है. केरल, गोवा में तबाई मचाने के बाद इस चक्रवात का मुबंई और गुजरात में असर देखा जा सकता है. 

वहीं, इस चक्रवाती तूफान के कारण मुबंई और अहमदाबाद से जुड़े विमानों पर इसका असर पड़ा है. इसी के चलते पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर 21 फ्लाइट रद्द की गई. यह सभी फ्लाइट मुबंई और अहमदाबाद से जुड़ी हुई थी. इसके साथ ही अचानक फ्लाइट रद्द होने से एयरपोर्ट पर  यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

वहीं, यात्रियों को घंटो तक एयरपोर्ट पर ही रुकना पड़ा और मुबंई और अहमदाबाद से पटना आ रहे कई यात्रियों को एयरपोर्ट से वापस  लौटना पड़ा. जिससे यात्रियों को बढ़ी परेशानी हुई. जानकारी के अनुसार, रद्द की गई ज्यादातर फ्लाइट स्पाइस जेट की थीं. 

बता दें कि यह भीषण चक्रवाती तूफान सोमवार रात में गुजरात के सौराष्ट्र तट से टकराया था. इस दौरान काफी तेज हवाएं चल रही थी. इससे पहले, चक्रवात के कारण मुंबई में भारी बारिश हुई.  इसी के चलते गुजरात में दो लाख से अधिक लोगों को निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया. वहीं, महाराष्ट्र में इस चक्रवाती तूफान से कई लोगों की मौत हो चुकी है.