Nalanda में नहीं है कोरोना का भय! प्रशासन की नाक के नीचे अश्लील गानों पर झूमे लोग

Nalanda में चैती नवरात्र के नाम पर गुरुवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान बार गर्ल्स नाचती हुई नजर आई थी.

Nalanda में नहीं है कोरोना का भय! प्रशासन की नाक के नीचे अश्लील गानों पर झूमे लोग
Nalanda में प्रशासन की नाक के नीचे अश्लील गानों पर झूमे लोग (प्रतीकात्मक फोटो)

Nalanda: कोरोना (Corona) की दूसरी लहर का असर बिहार (Bihar) में दिखने को मिल रहा है. जिस वजह से सरकार ने कोरोना की रोकथाम के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया है. जिस पर रात 9 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक लोगों को घर से निकलने की मनाही है. लेकिन जिला नालंदा में प्रशासन की नाक के नीचे सरकार के आदेश का उल्लंघन हुआ है. 

चैती नवरात्र के नाम पर गुरुवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान बार गर्ल्स नाचती हुई नजर आई थी. दरअसल इस्लामपुर थाना क्षेत्र के सोहजना गांव में चैती नवरात्र में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार गर्ल्स से अश्लील डांस कराया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला सामने आया है. स्थानीय लोग आयोजनकर्ताओं पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: PM के हस्तक्षेप के बाद बिहार को प्रतिदिन मिलेगा 194 टन Oxygen: सुशील मोदी

 

इस मौके पर पूजा समिति द्वारा देर रात चले इस कार्यक्रम में अश्लील गानों की धुन पर बार गर्ल्स के साथ-साथ 150 से अधिक की संख्या में स्थानीय लोग जमकर झूमे हैं. इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई हैं. वहीं, इस्लामपुर के थानेदार शरद कुमार ने कहा कि उन्हें मामले की कोई जानकारी नहीं है. यह वीडियो किस जगह का है इस बात की जांच की जा रही है. 

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के लिए अनुमति भी पुलिस द्वारा नहीं दी गई थी. गृह विभाग ने पहले ही सार्वजनिक जगहों पर इस तरह के कार्यक्रम पर रोक लगा रखी है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. 

(इनपुट-दीपक विश्वकर्मा)