Bihar में कोरोना से हालात बेकाबू, एक दिन में दर्ज किये गए 15 हजार से ज्यादा केस
Advertisement

Bihar में कोरोना से हालात बेकाबू, एक दिन में दर्ज किये गए 15 हजार से ज्यादा केस

कोरोना की दूसरी लहर में राज्य में एक बार फिर से कोरोना बम फूटा है. राज्य में पहली बार कोरोना के 15 हज़ार से ज्यादा मम्मले सामने आए हैं. 

बिहार में 24 घंटे में 15853 नये मामले (प्रतीकात्मक फोटो)

Patna: कोरोना की दूसरी लहर का असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. देश में हर दिन कोरोना के रिकॉर्ड मामले दर्ज किये जा रहे हैं. कोरोना के कहर से बिहार भी अछूता नहीं हैं. कोरोना की दूसरी लहर में राज्य में एक बार फिर से कोरोना बम फूटा है. राज्य में पहली बार कोरोना के 15 हज़ार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. 

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 15853 नये मामले हैं. राज्य में कुछ ऐसे भी जिल हैं, जहां कोरोना के मामले 500 से ज्यादा है. राज्य में एक बार फिर से सबसे सबसे ज्यादा केस पटना में दर्ज किये गए हैं. पटना में 2844 नये मामले दर्ज किये गए हैं.  इसके अलावा गया में भी कोरोना के मामले एक हज़ार से ज्यादा दर्ज किये गए हैं. 

गया में कोरोना के 1203 नए मामले पाए गए हैं. वहीं नालंदा में 881, बेगूसराय में 786, मुजफ्फरपुर में 638, पूर्णिया में 613, प चंपारण में 573 और सारण में 500 से ज्यादा केस दर्ज किये गए हैं. 

ये भी पढ़ें: बिहार: कोरोना संक्रमण के मद्देनजर विश्वविद्यालयों, कॉलेजों की गर्मी छुट्टी में बदलाव  

गौरतलब है कि सरकार कोरोना की रोकथाम के लिए लगातार कदम उठा रही है. सरकार ने कोरोना गाइडलाइन में भी बदलाव किया है. राज्य में शाम 4 बजे ही दुकानें बंद करने का आदेश है. इसके अलावा शाम के 6 बजे से सुबह के 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. वहीं शादी समारोह में भी अब अधिकतम 50 लोग ही शामिल हो पा रहे हैं जबकि अंतिम संस्कार में अधिकतम 20 लोग शामिल हो सकते हैं.

Trending news