तेजस्वी ने जलेबी-इमरती खिलाकर विधायकों का कराया मुंह मीठा, RJD बोली- इसी बरसात में गिर जाएगी बिहार सरकार
Advertisement

तेजस्वी ने जलेबी-इमरती खिलाकर विधायकों का कराया मुंह मीठा, RJD बोली- इसी बरसात में गिर जाएगी बिहार सरकार

Bihar News: कोरोना के दूसरे फेज में लंबे समय तक बिहार से बाहर रहने के बाद तेजस्वी यादव ने वापस पटना लौटते ही विधायकों की ये बैठक बुलायी थी. 

 

तेजस्वी यादव ने राजद विधायकों की बुलाई बैठक  (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को आरजेडी विधायक दल (RJD MLA) की बैठक राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर हुई. लंबे समय बाद तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपने विधायकों से रूबरू हुए. लेकिन ये बैठक विधायकों के लिए खास रही. ऐसा इसलिए क्योंकि तेजस्वी यादव ने विधायकों को उनका मुंह पटना की सबसे बेस्ट जलेबी से मीठा कराया गया.
 
कोरोना की दूसरी फेज के दौरान बिहार से बाहर जाने के बाद लंबे समय तक दिल्ली में रहकर वापस पटना लौटते ही तेजस्वी यादव ने विधायकों की ये बैठक बुलायी थी. माना जा रहा है कि तेजस्वी की गैरमौजूदगी के बीच विधायकों के मन में किसी भी तरह के पनपे कड़वाहट को मिटाने की कोशिश तेजस्वी ने शुरू कर दी है.
 
तेजस्वी यादव के विधायकों के लिए सोमवार का दिन बेहद खास रहा. लंबे समय बाद सभी विधायकों को अपने नेता के साथ बैठने का मौका मिला. कोरोना काल के दूसरे वेभ में तेजस्वी लगातार दिल्ली प्रवास पर थे. ऐसे में फोन और वर्चुअल ही तेजस्वी ने अपने विधायकों को जनता की सेवा करने का निर्देश दिया था. इसी बीच एलजेपी में टूट हो गयी. फिर कांग्रेस और आरजेडी में भी टूट की अटकलें उठने लगीं.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में पेट्रोल की कीमत 100 के पार जाने पर लालू का तंज, बोले-डबल इंजन सरकार…
 
पटना वापस लौटते ही तेजस्वी ने राघोपुर दौरे के दौरान ये दावा कर दिया कि अगर दो तीन महीने में एनडीए सरकार गिर जाएगी. इसी दावे के कुछ दिनों बाद तेजस्वी ने सोमवार को अपने विधायकों की मीटिंग बुला ली. मीटिंग में पहुंचने वाले विधायकों के लिए तेजस्वी की तरफ से खास इंतजामात भी थे. पटना के सबसे बेस्ट जलेबी बनाने वाले कारीगरों को बुलाया गया था.
 
कारीगरों ने बताया कि मीटिंग के बाद विधायकों के लिए वो लोग जलेबी इमरती चाट और फोचका खिलाने वाले हैं. ये पहला मौका था जब तेजस्वी ने विधायकों का मुंह मीठा कराने के लिए पटना के सबसे बेस्ट मिठाई दुकान के कारीगरों को राबडी देवी के आवास पर बुला लिया था. हालांकि, आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने आरजेडी के विधायकों के एकजुट होने का दावा किया है. लेकिन इसके साथ ही ये भी दावा किया है कि टूट आरजेडी में नहीं बल्कि एनडीए में होगी और इसी बरसात में एनडीए सरकार डूब जाएगी.

Trending news