Video: Lockdown में नियम तोड़ना पड़ा भारी, पुलिस ने एक-दूसरे को मरवाए थप्पड़

Bihar News: पटना में नियम तोड़ने वालों को पकड़ कर पुलिस ने एक-दूसरे को थप्पड़ मरवाया है.    

Video: Lockdown में नियम तोड़ना पड़ा भारी, पुलिस ने एक-दूसरे को मरवाए थप्पड़
पटना में पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान सख्ती की

Patna: बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस बीच महामारी से निपटने के लिए बिहार सरकार ने राज्य में 15 मई तक लॉकडाउन लगा दिया है. सीएम नीतीश कुमार ने जिला स्तर पर अधिकारियों से बेवजह सड़क पर घूमने वालों के साथ सख्ती से पेश आने की बात कही है. 

मुख्यमंत्री के इस निर्देश के बाद अधिकारी लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए अपने स्तर पर प्रयास कर रहे हैं. इस बीच, पटना में पुलिस घर से बेवजह निकलने वालों पर कार्रवाई कर रही है. पटना में नियम तोड़ने वालों को पकड़ कर पुलिस ने एक-दूसरे को थप्पड़ मरवाया है.  

इसके साथ ही पटना में कई जगहों पर पुलिस ने लॉकडाउन में बेवजह बाहर निकलने वालों से उठक-बैठक भी कराए. यही नहीं पुलिस ने कानून तोड़ने वालों से बिना मतलब बाहर नहीं निकलने व मास्क पहनने का का संकल्प भी दिलाया गया है. 

गौरतलब है कि बिहार में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में कमी दर्ज की गई है. एक दिन में 13466 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. वहीं, इस अवधि के दौरान 62 लोगों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें- बंगले में खड़ी 38 एंबुलेंस को लेकर घिरे BJP MP राजीव प्रताप रूडी, पप्‍पू यादव के आरोपों पर दी सफाई

सबसे ज्यादा 2410 मरीज पटना जिले में मिले हैं, जबकि बेगूसराय में 488, भागलपुर में 512, गया में 517, मुजफ्फरपुर में 630, नालन्दा में 548, मुंगेर में 603, वैशाली में 509, वेस्ट चम्पारण में 537, सीवान में 425, सारण में 509, पूर्णिया 459 और समस्तीपुर में 378 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है.

बिहार में अब एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 1,15,066  तक पहुंच गई है, जबकि पटना जिले में यह संख्या 22330 है. मौत के आंकड़ों की बात करें तो पिछले 24 घंटों के दौरान पटना एम्स में 12 मरीजों की मौत हुई है, जबकि पीएमसीएच में भी 7 मरीजों की जान गई है.