गंगा नदी में यात्रियों से भरी नाव डूबी, 7 लोग अभी भी लापता, खोज जारी
topStories0hindi1335875

गंगा नदी में यात्रियों से भरी नाव डूबी, 7 लोग अभी भी लापता, खोज जारी

दानापुरः बड़ी खबर दानापुर के मनेर थाना क्षेत्र से आ रही है जहां शेरपुर के पास गंगा नदी में यात्रियों से भरी नाव डूब गई है नाव पर लगभग 55 लोग सवार थे जिसमें से अधिकतर लोगों को किसी तरह से बाहर निकाल लिया गया है, लेकिन अभी भी आधिकारिक रूप से लगभग 7 लोग लापता बताए जाते हैं.  स्थानीय लोगों की मा

गंगा नदी में यात्रियों से भरी नाव डूबी, 7 लोग अभी भी लापता, खोज जारी

दानापुरः बड़ी खबर दानापुर के मनेर थाना क्षेत्र से आ रही है जहां शेरपुर के पास गंगा नदी में यात्रियों से भरी नाव डूब गई है नाव पर लगभग 55 लोग सवार थे जिसमें से अधिकतर लोगों को किसी तरह से बाहर निकाल लिया गया है, लेकिन अभी भी आधिकारिक रूप से लगभग 7 लोग लापता बताए जाते हैं. 

स्थानीय लोगों की मानें तो 15 से 20 लोग लापता
जबकि इस हादसे में स्थानीय लोगों के मुताबिक 15 से 20 लोग लापता बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी के बाद मनेर और शाहपुर थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे हैं और डूबे लोगों की तलाश कर रहे हैं. कुछ लोग वापस आए हैं उन्हीं के निशानदेही पर लोगों की तलाश की जा रही है. 

मवेशियों का चारा लाने गंगा के उस पार गए थे लोग, लौटते वक्त हुआ हादसा 
बताया जाता है कि गंगा पार कर शाहपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर के रहने वाले लोग अपने मवेशियों का चारा लाने के लिए रोज जाते थे और आज भी चारा लाने के लिए गए थे लेकिन लौटते वक्त नाव गंगा की मुख्य धारा में पड़ गई और नाव पलट गई. नाव पर लगभग 55 लोग सवार थे और इसमें पुरुष के साथ-साथ महिलाएं और बच्चे भी सवार थे.  घटना शेरपुर के सामने गंगा की मुख्यधारा में घटित हुई है. फिलहाल पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंची हुई है और लोगों के बचाने और खोजने का प्रयास कर रही है. वहीं लोगों की माने तो अभी भी लगभग 15 से ज्यादा लोग लापता हैं. 

बेगूसराय में गंगा नदी में डूबने से छात्र की मौत, तीसरे दिन बारामद हुआ शव
बेगूसराय में स्नान के दौरान एक छात्र की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. लगभग 40 घंटे बाद शव को गोताखोरों की मदद से परिजनों ने बाहर निकाला. मौत की पुष्टि होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना बीते 2 सितंबर की बछवारा थाना इलाके अंर्तगत दादोपुर गंगा घाट की है. 16 वर्षीय मृत छात्र राम कुमार तेघड़ा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 7 मरसैती गांव निवासी सागर साह के पुत्र थे. परिजनों ने बताया कि मृतक बचपन से ही अपने ननिहाल बछवारा थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के रहने वाले नाना नाथू साह के यहां रहता था और वहीं पढ़ाई करता था. मृतक के परिजनों ने बताया कि बीते 2 सितम्बर की दोपहर बछवाड़ा स्थित दादोपुर गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. सूचना मिलते ही गोताखोरों के साथ-साथ ग्रामीणों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका 2 दिनों तक कुछ भी पता नहीं चला. जबकि तीसरे दिन रविवार की सुबह में गंगा नदी के किनारे तैरते उसके शव को बरामद किया गया. फिलहाल शव मिलने की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाने की पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर आगे की जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी का दावा लालू यादव करेंगे जेडीयू मुक्त बिहार, JDU ने किया पलटवार

Trending news