मुजफ्फरपुर में बंगाल के व्यापारी से लूट करने वाले चार लुटेरे गिरफ्तार, कार समेत लाखों की सामग्री बरामद
Advertisement

मुजफ्फरपुर में बंगाल के व्यापारी से लूट करने वाले चार लुटेरे गिरफ्तार, कार समेत लाखों की सामग्री बरामद

घटना के संबंध में बता दें कि बीते दिनों बंगाल के मुर्शिदाबाद जिला के एक व्यापारी बिहार के पूर्वी चंपारण मुजफ्फरपुर पश्चिम चंपारण और सीतामढ़ी जिले से श्रृंगार के लिए इस्तेमाल किया जाने वाले बाल समेत लाखों रुपए की स्क्रेब को लेकर जा रहे थे.

मुजफ्फरपुर में बंगाल के व्यापारी से लूट करने वाले चार लुटेरे गिरफ्तार, कार समेत लाखों की सामग्री बरामद

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर पुलिस ने मंगलवार को मुर्शिदाबाद बंगाल के व्यापारी से लाखों रुपए की बाल और स्क्रेब लूट मामले का खुलासा किया. पुलिस की विशेष टीम ने मामले में संलिप्त चार अंतर राज्य लूट गिरोह के चार सदस्य को गिरफ्तार किया है. सभी सामग्री को बरामद करते हुए मौके पर से कार को बरामद किया है. पकड़े गए अपराधी का इतिहास को खंगाला जा रहा है. 

बंगाल के व्यापारी के साथ हुई थी लाखों रुपये की लूट
घटना के संबंध में बता दें कि बीते दिनों बंगाल के मुर्शिदाबाद जिला के एक व्यापारी बिहार के पूर्वी चंपारण मुजफ्फरपुर पश्चिम चंपारण और सीतामढ़ी जिले से श्रृंगार के लिए इस्तेमाल किया जाने वाले बाल समेत लाखों रुपए की स्क्रेब को लेकर जा रहे थे. इस दौरान में अंतर राज्य लूट गिरोह के चार सदस्य ने कार से ओवरटेक करके लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने करवाई करते हुए अंतर राज्य लूट गिरोह के चार सदस्य सहित लूटी गई सामग्री को बरामद कर लिया और मौके पर से उस कार को जब्त कर लिया है.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से बरामद किया चोरी का सामान
डीएसपी नगर राघव दयाल ने बताया की मामले में मिली शिकायत के बाद पुलिस की स्पेशल टीम और DIU की टीम ने करवाई करते हुए सभी अपराधी को लूटी गई 20 बोरा बाल, 8 बोरा स्क्रेब के साथ में धर दबोच लिया गया है. इनके पास से कई मोबाइल फोन बरामद किया गया है जिसके बाद पुलिस इस मामले में करवाई करते हुए सभी को जेल भेजा गया है. पकड़े गए आरोपी का अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है वहीं गिरफ्तार लुटेरों में गोपालगंज और छपरा जिला के रहने वाला बताया गया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

Trending news