Harsh Raj Murder Case: 27 मई, 2024 को पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र स्थित लॉ कॉलेज में छात्र हर्ष राज की पीट-पीटकर हत्या मामले में एसआईटी टीम ने बड़ी कार्रवाई की. आरोपी शिवम उर्फ लक्ष्य मधेपुरा, उदय पासवान उर्फ चेतन मरांछी पटना और आर्यन कुमार पूर्वी चंपारण के घर पर आत्मसमर्पण का इस्तेहार चस्पा किया गया है. जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर कुर्की की करवाई होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के लॉ कॉलेज बीते 27 मई के दिन परीक्षा के देकर लौट रहे था, उसी दौरान छात्र हर्ष राज की पीट-पीटकर हत्या मामले में पटना पुलिस ने कर्रवाई करते हुए चंदन यादव उर्फ आदित्य राज, अमन कुमार उर्फ अमन, रविश कुमार उर्फ राहुल पटेल, प्रकृति आनंद उर्फ आरुष और राजा बाबू उर्फ मयंक को गिरफ्तार किया गया था. 


इस मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी भारत सोनी ने बताया कि इस मामले में कुल अब तक आठ लोगों की पहचान कर ली गई है. जिसमें पांच लोगों को जेल भेजा गया है. तीन को आत्मसमर्पण के लिए इश्तिहार भी चस्पा उनके घरों पर कर दी गई है. ईस्ट एसपी ने कहा कि इस मामले में कुछ अन्य लोगों के भी नाम सामने आए है, जिसका सत्यापन किया जा रहा है. 


यह भी पढ़ें:Chhapra News: 18 साल पहले हुई शादी...फिर हुए दो बच्चे, सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, अब प्रेमी संग फरार


हर्ष राज हत्या मामले में हत्या का कारण पुराने विवाद में रंजिश और वर्चस्व कायम रखने को लेकर किया गया था, जो जांच में निकलकर सामने आया है. फिलहाल, फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार कार्रवाई पुलिस की जारी है. 


रिपोर्ट: प्रकाश सिन्हा