टी20 वर्ल्ड कप में अपनी जगह से हाथ धो बैठेगा बिहार का ये लाल?

इंग्लैंड के यादगार डेब्यू करने के बाद ईशान का बल्ला उनसे पूरी तरह से रूठ गया है. आईपीएल में उन्होंने 28,1,12,26 और 6 रन की पारी खेली है. 

 टी20 वर्ल्ड कप में अपनी जगह से हाथ धो बैठेगा बिहार का ये लाल?
आईपीएल मैच के दौरान ईशान किशन

Patna: कोरोना (Corona)की वजह से इस साल का आईपीएल (IPL) स्थागित कर दिया गया है. इस बार आईपीएल की शुरुआत में ही सबको 'बिहार के लाल' ईशान किशन (Ishan Kishan)से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीद थी. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में यादगार डेब्यू के बाद उनकी फॉर्म लगातार गिरती जा रही है. जिस वजह से उनके वर्ल्ड कप टीम से भी बाहर होने का खतरा बढ़ रहा है. 

इंग्लैंड के खिलाफ किया यादगार डेब्यू 

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में डेब्यू किया था. अपने डेब्यू मैच में ही उन्होंने शानदार अर्धशतक बनाया था. उन्होंने इस मैच में 32 गेंदों में 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 56 रन की पारी खेली थी. जिसके बाद वो टी20 डेब्यू मैच में अर्धशतक लगाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज़ बने थे. उनसे पहले ये कारनामा अजिंक्य रहाणे ने किया था. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में 61 रन की पारी खेली थी. हालांकि इस प्रदर्शन के बाद उनका प्रदर्शन लगातार गिरता जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: पटना साहिब व बाललीला गुरुद्वारे को बम से उड़ाने की धमकी, अपराधियों ने फिरौती में मांगे 50 करोड़

आईपीएल में हुए है बुरी तरह से फ्लॉप 

इंग्लैंड के यादगार डेब्यू करने के बाद ईशान का बल्ला उनसे पूरी तरह से रूठ गया है. आईपीएल में उन्होंने 28,1,12,26 और 6 रन की पारी खेली है. वहीं उन्ही के साथी संजू सैमसन ने आईपीएल में शानदार शतक बनाया है. इसके अलावा वो लगातार रन बना रहे हैं. इसके अलावा पंत का प्रदर्शन भी लगातार सुधरता जा रहा है. ऐसे में अगर ईशान ने प्रदर्शन में सुधार नहीं किया तो वो वर्ल्ड कप टीम के प्लान से भी बाहर हो सकते हैं.