लालू के प्रहार के बाद NDA का पलटवार, कहा- CM का काम बोलता है, RJD चीफ नेगेटिव बातें ना करें

Bihar Samachar: लालू सोशल मीडिया का सहारा लेकर धीरे-धीरे राजनीति में सक्रियता दिखा रहे हैं.

लालू के प्रहार के बाद NDA का पलटवार, कहा- CM का काम बोलता है, RJD चीफ नेगेटिव बातें ना करें
लालू के प्रहार के बाद NDA का पलटवार. (फाइल फोटो)

Patna: पहले सुनते थे कि इंसान का काम बोलता है, लेकिन वक्त के घूमते चक्र के साथ इंसानों ने इस कहावत को भी अपने हिसाब से बदला डाला. मतलब काम करो या ना करो माहौल बनाकर रखो, नजरों में रहो. ऐसा ही कुछ हाल आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का है. जेल और अस्पताल से राहत मिलने के बाद आजकल वो बिहार सरकार का चैन छिनने में लगे हैं.

लालू सोशल मीडिया का सहारा लेकर धीरे-धीरे राजनीति में सक्रियता दिखा रहे हैं. बिहार से कोसों दूर दिल्ली में बैठे हैं, लेकिन कोरोना काल में आए दिन चर्चा का विषय बनने लगे हैं. उनकी नई पोस्ट ने एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी पैदा कर दी हैं.

दरअसल, इस बार लालू प्रसाद यादव ने तंज कसते हुए बिहार सरकार की तुलना कोरोना संक्रमण से कर दी है. उन्होंने कहा कि कोरोना और बिहार सरकार में कुछ समानताएं हैं. दोनों जन-जीवन के लिए खतरनाक हैं और दोनों ही नजर नहीं आते यानी अदृश्य हैं.

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव का छलका दर्द, कहा-नीतीश जी मारिए मत, मैं बेटे की तरह काम करूंगा

वहीं, आरजेडी सुप्रीमो के बयान के बाद मामले में सत्तापक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गए. जेडीयू ने पलटवार करते हुए कह दिया कि मुख्यमंत्री का काम बोलता और दिखता है. लालू को मनोबल बढ़ाने वाली बात करनी चाहिए न कि नकारात्मक बातें.

इधर, जेडीयू के साथ सत्ता का सुख भोग रही बीजेपी ने भी मामले में हल्लाबोला और लालू यादव पर आपदा में भी राजनीति करने का आरोप मढ़ दिया. बहरहाल चाहे कोई कुछ भी कहे लेकिन राजनीति के इस धुरंधर खिलाड़ी को किसी से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. लालू जानते है कि जनता की जुबां पर नाम रहेगा तो उनका काम बनता रहेगा.