लालू का केंद्र-राज्य पर तंज, कहा-ये सरकार दिल लगाकर कर रही है बस 2 काम
Advertisement

लालू का केंद्र-राज्य पर तंज, कहा-ये सरकार दिल लगाकर कर रही है बस 2 काम

Bihar News: लालू यादव ने ट्वीट कर केंद्र व राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार बस दो ही काम दिल लगा कर रही है.

 

लालू यादव ने केंद्र व राज्य सरकार पर कसा तंज (फाइल फोटो)

Patna: बिहार समेत देश भर में कोरोना का कहर जारी है. इस बीच जेल से बाहर आने के बाद लालू यादव (Lalu Yadav) एक के बाद एक ट्वीट कर सरकार पर हमला कर रहे हैं. एक बार फिर से लालू यादव ने ट्वीट कर केंद्र व राज्य सरकार पर एक साथ निशाना साधने का प्रयास किया है. लालू यादव ने ट्वीट कर कहा कि ये सरकार बस दो ही काम दिल लगा कर रही है. 

इसके बाद लालू यादव ने बताया कि आखिर कौन सा दो काम सरकार दिल लगाकर कर रही है. इसमें पहले नंबर पर लालू यादव ने बताया कि ये सरकार जनता की सपने व उम्मीदें उजाड़ रही है. दूसरे नंबर पर लालू यादव ने कहा कि ये सरकार अपने जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रही है. 

हालांकि, अपने इस ट्वीट में लालू यादव ने इस बात का जिक्र नहीं किया कि वह बिहार सरकार (Bihar Government) या फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार के बारे में अपनी बात कह रहे हैं.

ऐसे में ऐसा लगता है कि लालू यादव ने एक तीर से दो निशाना साधने का प्रयास करते हुए दोनों सरकार के बारे में अपनी बात कही है. इससे पहले भी लालू यादव ने गंगा में मिल रहे शवों को लेकर एक ट्वीट किया था.  उन्होंने कहा था कि किस तरह गंगा में शवों का अंबार लगना बेहद चिंताजनक स्थिति को दिखाता है.

ये भी पढ़ें- वैशाली जिले में तेजस्वी यादव और MP पशुपति पारस की खोज शुरू, ढूंढने पर मिलेगा 51 हजार का इनाम

गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में बेल मिलने के बाद लालू यादव एम्स अस्पताल दिल्ली से अपनी बेटी मिसा भारती के घर पहुंचे. फिलहाल लालू यादव अपनी बेटी के घर दिल्ली में ही रह रहे हैं. भले ही लालू यादव बिहार नहीं पहुंचे हों लेकिन वह लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार पर निशाना साधने की कोशिश करते हैं.

Trending news