उपचुनाव में NDA की हार चिंता का विषय : रामविलास पासवान
Advertisement

उपचुनाव में NDA की हार चिंता का विषय : रामविलास पासवान

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि उपचुनाव में मिली हार से राजग को बड़ा नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि हमारा नारा 'सबका साथ-सबका विकास' है, ऐसे में हमें सभी वर्गों को साथ लेकर चलना होगा. 

उपचुनाव में NDA की हार चिंता का विषय : रामविलास पासवान

पटना : केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की हार को चिंता का विषय बताते हुए कहा कि यह हार राजग के लिए नुकसान है. उन्होंने हालांकि लोजपा के राजग से बाहर जाने की खबरों से इंकार करते हुए कहा कि वे राजग में हैं और रहेंगे. पटना में शनिवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि उपचुनाव में मिली हार से राजग को बड़ा नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि हमारा नारा 'सबका साथ-सबका विकास' है, ऐसे में हमें सभी वर्गों को साथ लेकर चलना होगा. 

उन्होंने कहा कि बिहार उपचुनाव में सिम्पैथी वोट के कारण ही हमारी हार हुई है. बिहार के अररिया में हार होगी ये पहले से ही पता था. उन्होंने राजग में रहने के एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि जिन्हें जाना है, वे जा रहे हैं. हमलोग राजग में हैं और आगे भी रहेंगे. गौरतलब है कि रामविलास पासवान के बेटे और जमुई के सांसद चिराग पासवान ने भी शुक्रवार को उपचुनाव में राजग की हार को चिंता का विषय बताया था. 

उपचुनाव में SP की शानदार कामयाबी
बता दें समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है. समाजवादी पार्टी के नगेंद्र प्रताप सिंह पटेल ने भाजपा के कौशलेंद्र सिंह पटेल को 59,460 वोट से हराकर फूलपुर लोकसभा उपचुनाव जीत लिया है. वहीं गोरखपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रवीण कुमार निषाद जीते. गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव के लिये मतदान गत 11 मार्च को हुआ था. गोरखपुर सीट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के और फूलपुर सीट उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य के विधान परिषद की सदस्यता ग्रहण करने के बाद दिए गए त्यागपत्र के कारण खाली हुई हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

Trending news