'2024 के बाद नीतीश कुमार का भविष्य नहीं', भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने दिया बड़ा बयान
Advertisement

'2024 के बाद नीतीश कुमार का भविष्य नहीं', भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने दिया बड़ा बयान

बिहार में 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका है. एक तरफ जहां नीतीश कुमार पूरे देश में विपक्ष को एकजुट करने में लगे हुए हैं. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी लगातार बिहार में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रही है. विपक्षी एकता को लेकर 13 जून को विपक्षी पार्टियों की बैठक है.

 (फाइल फोटो)

भागलपुर: बिहार में 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका है. एक तरफ जहां नीतीश कुमार पूरे देश में विपक्ष को एकजुट करने में लगे हुए हैं. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी लगातार बिहार में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रही है. विपक्षी एकता को लेकर 13 जून को विपक्षी पार्टियों की बैठक है. इस बैठक को कई राजनीतिक पार्टियों ने समर्थन दिया है. हालांकि अब इस राजनीति तेज हैं. भागलपुर में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने इसपर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. 

 

निशिकांत दुबे ने साधा निशाना 

निशिकांत दुबे ने कहा कि मेरे नीतीश कुमार से अच्छे संबंध रहे हैं. इसके बावजूद मैने भविष्यवाणी की है कि 2024 के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कोई भविष्य नहीं है और जिस आदमी का भविष्य नहीं है उसकी अगुवाई में बैठक होगी तो उसका क्या होगा? इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. 

वहीं, उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक तेज है और अच्छे है. उन्हें केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार चाहिए, उन्होंने कहा कि आज मुझे चंद्रगुप्त मौर्य नजर आ रहा है. एक बैकवर्ड के खिलाफ दूसरे बैकवर्ड को खड़ा किया और उसका फायदा कोई तीसरा आदमी ले गया. प्रधानमंत्री मोदी पिछड़े वर्ग के प्रधानमंत्री है उन्हें हटाने के लिए ओपोजिशन नीतीश कुमार को यूज कर रहा है. चंद्रगुप्त मौर्य का इतिहास दुहराया जाएगा. पिछड़ा समाज जग चुका है और वो नरेंद्र मोदी के अलावा किसी को पसंद नही करते है.

PM मोदी कर सकते हैं बिहार का दौरा 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बिहार इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के जनसंपर्क कार्यक्रम को बढ़ावा देने के लिए अगले महीने राज्य के दौरे की सैद्धांतिक मंजूरी दे दी है. चौधरी ने कहा कि अभी तारीख की पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि, यह दौरा राज्यव्यापी महासंपर्क अभियान के दौरान होगा जो बुधवार को शुरू हुआ और 30 जून को समाप्त होगा. 

Trending news