चिराग के राम PM मोदी आखिर कहां हैं और क्यों मौन हैं: LJP में टूट पर कांग्रेस
Advertisement

चिराग के राम PM मोदी आखिर कहां हैं और क्यों मौन हैं: LJP में टूट पर कांग्रेस

Bihar News: एलजेपी में मचे घमासान को लेकर बिहार में सियासी पारा गरम है.

 

एलजेपी में टूट पर कांग्रेस का बड़ा हमला (फाइल फोटो)

Patna: लोजपा में मचे सियासी घमासान के बाद विपक्षी दल एनडीए की दोनों प्रमुख पार्टी भाजपा व जदयू पर हमलावर है. इसका मुख्य वजह यह है कि खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग पासवान आजकल अपनी घर में छिड़ी जंग से परेशान हैं.

दरअसल, एलजेपी पर कब्जे को लेकर चिराग और पशुपति पारस में जंग छिड़ गई है. पशुपति एलजेपी पर अपना दावा ठोक रहे हैं तो चिराग अपना दावा ठोक रहे हैं. अब दोनों ही गुट की गेंद इलेक्शन कमिशन के पाले में चली गई है, जिसके फैसले पर सबकी नजर है.
 
सियासी पारा गरम,लेकिन बीजेपी नरम

एलजेपी में मचे घमासान को लेकर बिहार में सियासी पारा गरम है. हर दल अपने नफा-नुकसान के हिसाब से बयान दे रहे हैं. जेडीयू जहां पशुपति के साथ खड़ी दिख रही है, तो वहीं उसकी सहयोगी बीजेपी ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है.
 
बीजेपी के मौन पर विपक्षियों का सवाल

एलजेपी में छिड़े संग्राम पर बीजेपी की चुप्पी को लेकर विपक्ष कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि आखिर बीजेपी बताए कि वो किसके साथ है. चिराग के साथ या पशुपति के साथ है. उन्होंने कहा कि जिस चिराग ने खुद का हनुमान और पीएम मोदी को राम बताया था, उसके राम आखिर कहां हैं और मौन क्यों हैं? आरजेडी को भी लगता है कि चिराग के साथ गलत हुआ है और जो कुछ हुआ है उसमें संविधान के नियमों का पालन नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- बिहार: महिलाओं व युवाओं को CM नीतीश का तोहफा, स्टार्टअप के लिए मिलेंगे 10 लाख रुपये कर्ज

बीजेपी की सहयोगी जेडीयू टूट से उत्साहित

कांग्रेस के आरोप के जवाब में बीजेपी ने ये बात जरूर कही है कि ये किसी पार्टी का अंदरूनी मामला है और उसके बारे में बोलने का उसका कोई अधिकार नहीं है. उधर, चिराग के हाथ से एलजेपी की डोर चले जाने पर जेडीयू काफी उत्साहित दिखाई दे रही है. उसके नेता पशुपति पारस को बधाई भी दे रहे हैं. माधव आनंद ने कहा है कि पशुपति पारस ने सारे संवैधानिक नियमों का पालन किया है और उसके बाद ही राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर काबिज हुए हैं.

(इनपुट- राजेंद्र मालवीय)

 

Trending news