कोरोना मरीजों के बीच जाने से नहीं डरा, तो नीतीश जी आपके जुल्म के सामने क्या ही झुकूंगा: पप्पू यादव
Advertisement

कोरोना मरीजों के बीच जाने से नहीं डरा, तो नीतीश जी आपके जुल्म के सामने क्या ही झुकूंगा: पप्पू यादव

Bihar News: बिहार में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद राज्य का सियासी पारा चढ़ने लगा है. इस बीच पप्पू यादव ने जेल में ही भूख हड़ताल करने का फैसला किया है.

 

पप्पू यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर किया हमला

Patna: बिहार में जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक (JAP) के प्रमुख पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद राज्य की राजनीति में गहमागहमी जारी है. इस बीच जेल में बंद पप्पू यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा है, 'नीतीश जी, एक बात गांठ बांध लीजिए कि जब कोरोना महामारी में लोगों के बीच जाने से और मरने की बात से नहीं डरा तो आपके जुल्म से क्या ही झुकूंगा? मैं, मेरे साथी और मेरा परिवार न डरा है न डरेगा!'

साथ ही बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने का कि भाजपा को उसकी औकात दिखा चुका हूं. आप अपनी कुर्सी की चिंता कीजिए. जिंदगियां बचाने की लड़ाई जारी रहेगी. इससे पहले आज ही एक अन्य ट्वीट के माध्यम से पप्पू यादव ने जेल में ही भूख हड़ताल करने की बात कही थी.

उन्होंने कहा था कि जेल में न तो पीने के लिए पानी और न ही सही से वाशरूम की व्यवस्था है. ऐसे में 15 दिनों पहले ऑपरेशन होने की वजह से उन्हें परेशानी हो रही है. पप्पू यादव को कल (मंगलवार को) पटना के गांधी मैदान स्थित थाना गिरफ्तार करने के बाद लाया गया था. पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर पहले कहा गया था कि महामारी एक्ट में नियम तोड़ने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है लेकिन शाम तक साफ हुआ की उनकी गिरफ्तारी 32 साल पुराने एक मामले में किया गया है.

मधेपुरा के एक थाना के इस मामले में गिरफ्तारी के बाद मधेपुरा पुलिस देर शाम पप्पू यादव को हिरासत लेने के लिए गांधी मैदान थाना पहुंची थी. इसके बाद जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को मधेपुरा की पुलिस ने ऑनलाइन कोर्ट में पेश करने के बाद वीरपुर जेल भेज दिया है. पुलिस ने पूर्व सांसद को मधेपुरा व्यवहार न्यायलय के प्रभारी ए सीजेएम प्रथम कोर्ट में पेश किया. इसके बाद कोर्ट की प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें जेल भेजा गया. 

Trending news