पटना: सीएम नीतीश ने व्यक्त की गहरी संवेदना, कहा- जवानों के शहादत को देश हमेशा याद रखेगा
Advertisement

पटना: सीएम नीतीश ने व्यक्त की गहरी संवेदना, कहा- जवानों के शहादत को देश हमेशा याद रखेगा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शहीद जवान मुजाहिद खान और किशोर कुमार मुन्ना की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. 

नीतीश ने मुजाहिद खान की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त की. .(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शहीद जवान मुजाहिद खान और किशोर कुमार मुन्ना की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री कार्यालय से आज जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि श्रीनगर के करन नगर में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ की 49 वीं बटालियन के कांस्टेबल तथा बिहार में भोजपुर जिले के पीरो निवासी मुजाहिद खान की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है.

नीतीश ने मुजाहिद खान की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी शहादत को देश हमेशा याद रखेगा. मुख्यमंत्री ने इस वीर सपूत की शहादत पर उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. उन्होंने कहा है कि पूरा बिहार शहीद के परिवार के साथ है.

यह भी पढ़ें- सुंजवान आर्मी कैंप हमला: सेना के 5 जवान शहीद, 4 आतंकी ढेर

मुख्यमंत्री ने कहा है कि शहीद जवान के निकटतम आश्रित को राज्य सरकार की ओर से अनुग्रह अनुदान दिये जाने के साथ शहीद जवान मुजाहिद खान का राज्य सरकार की ओर से पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जम्मू-कश्मीर की भारतीय सीमा पर शहीद हुये भारतीय सेना के जवान किशोर कुमार मुन्ना की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है और कहा कि उनकी शहादत को देश हमेशा याद रखेगा.

मुख्यमंत्री ने इस वीर सपूत की शहादत पर उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद जवान के निकटतम आश्रित को राज्य सरकार की ओर से अनुग्रह अनुदान दिया जायेगा .  शहीद किशोर कुमार मुन्ना का आज अंतिम संस्कार पुलिस सम्मान के साथ किया गया. 

इनपुट भाषा से भी 

Trending news