'MS Dhoni' के इस डायलॉग के मुरीद थे सुशांत सिंह राजपूत, बताया था क्यों है उनके लिए ये खास
Advertisement

'MS Dhoni' के इस डायलॉग के मुरीद थे सुशांत सिंह राजपूत, बताया था क्यों है उनके लिए ये खास

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है. उनके फैंस आज भी उनकी पुरानी फोटो और इंटरव्यू शेयर करते रहते हैं. इसी बीच सुशांत का एक और पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

'MS Dhoni' के इस डायलॉग के मुरीद थे सुशांत सिंह राजपूत  (फाइल फोटो)

Ranchi: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है. उनके फैंस आज भी उनकी पुरानी फोटो और इंटरव्यू शेयर करते रहते हैं. इसी बीच सुशांत का एक और पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने एमएस धोनी मूवी के दौरान कई बड़े खुलासे किये हैं. 

'ये बात मेरी मां कहती है'

इस वीडियो में एमएस धोनी मूवी के बारे में बात करते हुए कहते है, 'इस फिल्म में जो मेरी मां हैं वो मेरे डैड से कहती हैं. जब मैं स्क्रिप्ट पढ़ रहा था तो वो लाइन मुझे बहुत अच्छी लगी थी क्योंकि जब मैं स्कूल में था और इंजीनियरिंग कॉलेज में था तो मैं एक चीज सोचता था. जो लोग खुद को एक सीमा में बांध कर रखते हैं, वो हमेशा वहीं बंध कर रह जाते हैं. 

उन्होंने आगे कहा,' इस फिल्म में एक जगह मेरी मां मेरे डैड से कहती हैं कि हमको लगता है कि ये इतने में से मानने वाला नहीं है. तो ये इतने में से ना मानने वाली प्रवृत्ति होती है. मैं इतने में खुश हूं या ये सपना देखने में मैं खुश हूं. ये इसलिए नहीं होता है कि आपको कुछ हासिल करने का लालच है,बल्कि मुझे लगता है आपका पैशन जो आप कर रहे होते हैं वो आपको इंगेज कर रहा होता है तो आपकी वो भूख मिटती नहीं है. आप वो करते रहते हैं और करते रहते हैं और आखिर में इंडियन टीम के कैप्टन बन जाते हैं.'

बता दें कि सुशांत करीब एक साल पहले अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके केस की जांच CBI कर रही है. उनके फैंस आज भी सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय की मांग करते रहते हैं. 

 

'

Trending news