Pawan Singh के इस गाने ने उड़ाया गर्दा! इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, क्या आपने देखा?

Bhojpuri Samachar: पवन सिंह का गाना 'सिंगल पलंगिया' पति-पत्नी की नोक-झोक पर आधारित है. गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है.

Pawan Singh के इस गाने ने उड़ाया गर्दा! इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, क्या आपने देखा?
Pawan Singh के इस गाने ने उड़ाया गर्दा!

Patna: भोजपुरी सुपस्टार पवन सिंह सही मायने में इस वक्त यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में हिट मशीन कहा जाता है. उनकी फिल्में और गाने आते ही छा जाते हैं. हाल ही में उनका गाना मीठा-मीठा बथे कमरिया 2 (Meetha Meetha Bathe Kamariya 2) रिलीज हुआ था, जिसने कई रिकॉर्ड्स बनाए. अब उनका नया गाना 'सिंगल पलंगिया' (Single Palangiya) भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस गाने को 24 घंटे के अंदर 40 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का यह गाना डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और बेहद तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस गाने को अब तक 4,220,832 व्यूज मिल चुके हैं. तेजी से बढ़ रहे व्यूज को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि उनका यह गाना भी एक नया रिकॉर्ड बना सकता है.

ये भी पढ़ें- Pradeep Pandey Chintu और Shilpa Pokhrel की फिल्म 'प्रेम गीत 2' का ट्रेलर रिलीज, मिल रहे लाखों व्यूज

बता दें कि पवन सिंह का गाना 'सिंगल पलंगिया' पति-पत्नी की नोक-झोक पर आधारित है. गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसे संगीत से सजाया है प्रियांशु सिंह ने जबकि इसके गीत रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं. इसके निर्माता धीरज सिंह है. गाने को लेकर निर्माता धीरज सिंह का कहना है कि 'यह गाना हमने कई लोगों की डिमांड पर बनाया है और यह भोजपुरिया दर्शकों को बेहद पसंद आ सकता है.' वहीं, पवन सिंह ने कहा कि 'यह गाना कोरोना काल में घर बैठे लोगों का मनोरंजन करेगा.'