VIDEO: शराबबंदी के दौर में जाम छलकाते कैमरे में कैद हुआ 'शराबी दरोगा', हुआ सस्पेंड
Advertisement

VIDEO: शराबबंदी के दौर में जाम छलकाते कैमरे में कैद हुआ 'शराबी दरोगा', हुआ सस्पेंड

बिहार में शराबबंदी को कामयाब बनाने की जिम्मेदारी जिन कंधों पर थी वही अपने हाथों में जाम पकड़े नजर आ रहे हैं.

वीडियो में मुजफ्फरपुर जिले के एक दरोगा खुद जाम छलकाते दिखाई दिए

मुजफ्फरपुर: बिहार की शराबबंदी को धत्ता बताता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. बिहार में शराबबंदी को कामयाब बनाने की जिम्मेदारी जिन कंधों पर थी वही अपने हाथों में जाम पकड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो में मुजफ्फरपुर जिले के एक दरोगा बिहार में शराब बंदी पर अंकुश लगाने की जगह खुद जाम छलकाते दिखाई दिए. हालांकि शराबबंदी के दौरान जाम छलकाना दरोगा को महंगा पड़ गया. दरअसल, इस दौरान किसी ने दरोगा जी का वीडियो बना डाला और जिला के पुलिस कप्तान को भेज दिया. जानकारी के मुताबिक दरोगा श्याम बिहारी सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

  1. बिहार की शराबबंदी को धत्ता बताता हुआ एक वीडियो आया सामने
  2. मुजफ्फरपुर में तैनात एक दरोगा जाम लड़ाते हुए कैमरे में हुआ कैद
  3. शराब पीने का वीडियो सामने आने के बाद दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया

वीडियो आया सामने तो हुए सस्पेंड
जानकारी के मुताबिक दरोगा श्याम बिहारी सिंह को शराब पीने का वीडियो सामने आने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि एसएसपी विवेक कुमार ने डीएसपी गौरव पांडेय की रिपोर्ट पर दरोगा को सस्पेंड करने की कार्रवाई की है.

'शराबी दरोगा' के नाम से हैं फेमस
आपको बता दें कि वीडियों में शराब पीते हुए जो दरोगा नजर आ रहे हैं वे हथौड़ी थाने में तैनात थे. जानकारी के मुताबिक श्याम बिहारी सिंह जूनियर सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था. वे शराब पीने की अपनी आदत को लेकर बदनाम थे. यही नहीं इलाके में वे 'शराबी दरोगा' के नाम से प्रचलित हैं. 

होली वाले दिन भी सामने आया था एक 'शराबी दरोगा'
अभी कुछ दिन पहले ही ऐसा एक और मामला बिहार में सामने आया था जिसमें होली के दिन ड्यूटी पर तैनात दरोगा ने शराब पीकर जमकर डांस किया था. जानकारी के मुताबिक ड्यूटी पर तैनात दारोगा होली के मौके पर जानीपुर थाने के नजदीक सजे एक मयखाने में पहुंच गए थे. वहां उन्होंने शराब पीकर नशे में डांस करना शुरू कर दिया था. उस दौरान नशे में झूम रहे दारोगा की तस्वीर किसी ने खींचकर एसएसपी के व्हाट्सएप पर भेज दिया था. जिसके बाद दरोगा को गिरफ्तार कर उसी जेल में डाल दिया गया था जिस थाने में वह खुद तैनात था.

ये भी देखे

Trending news