अपहरण मामले में बिहार आई पंजाब पुलिस पर हमला, दो पुलिसकर्मी घायल
Advertisement

अपहरण मामले में बिहार आई पंजाब पुलिस पर हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

Punjab Police: पंजाब के वसी पठाना फतेहगढ़ थाना में दर्ज कांड संख्या 73 /22 के आलोक में ASI पृथ्वी राज सिंह सोमवार को बथवरिया थाना पहुंचे. जहां ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. वहां पर किसी तरह से पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ा. 

अपहरण मामले में बिहार आई पंजाब पुलिस पर हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

बगहाः Punjab Police: बगहा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पुलिस जिला के बथुवरिया थाना क्षेत्र में पंजाब पुलिस पर हमला किया गया है. दरअसल पंजाब के वसी पठाना फतेहगढ़ थाना में 20 जुलाई को चन्द्रहा कचहरी टोला के लड़के पर एक लड़की के अपहरण का एफआईआर दर्ज हुआ था. जिस मामले में पंजाब पुलिस की टीम यहां पहुंची थी और जब उसने लड़की को बरामद कर किया तो ग्रामीणों ने विरोध कर दिया.

आरोपी की मां को भेजा जेल
पंजाब के वसी पठाना फतेहगढ़ थाना में दर्ज कांड संख्या 73 /22 के आलोक में ASI पृथ्वी राज सिंह सोमवार को बथवरिया थाना पहुंचे. जहां ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. वहां पर किसी तरह से पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ा. इस हमले में बथुवरिया ASI रविन्द्र कुमार दुबे के साथ चालक और दो महिला सिपाही मामूली जख्मी हो गए हैं. जिनका इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है. पृथ्वी राज सिंह के आवेदन पर स्थानीय थाना में आठ नामजद और बीस अज्ञात के विरुद्ध FIR दर्ज हुआ है. पुलिस ने आरोपी के मां सरिता देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

प्रेम प्रसंग का है मामला
पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. जिसमें शादी की नियत से एक लड़की को चन्द्रहा कचहरी टोला निवासी सन्देश यादव पिता स्व.भूखल यादव अपने घर लाया था. लड़का पंजाब में मजदूरी करने गया था. इसी दरमियान एक लड़की से उसे प्रेम हो गया और लड़की को लेकर वहां से भाग निकला. जिसके बाद लड़की के परिजनों ने लड़के पर अपहरण का मामला दर्ज कराया. इसी मामले में पंजाब पुलिस अपहृता को बरामद करने के लिए बगहा पहुंची. पूरे लोकेशन को मोबाइल के माध्यम से ट्रेस किया गया जिसके बाद बगहा पुलिस के सहयोग से लड़के वाले के घर से लड़की बरामद करने पहुंच गई. स्थानीय थाना के थानाध्यक्ष ने बताया कि इस दरमियान लड़की को लड़के के घर से बरामद कर लिया गया. लेकिन जैसे ही पुलिस लड़की को लेकर निकालना चाही. परिजन समेत ग्रामीणों ने विरोध कर लड़की को छुड़ा लिया. पंजाब पुलिस के साथ लड़की का भाई भी था. अब पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़िएः आत्महत्या से पहले दहेज पीड़िता का वीडियो वायरल, बताया- आठ साल कैसे प्रताड़ित करता रहा पति

Trending news