राहु गोचर से बदल जाएगी इन 3 राशियों की किस्मत, चौतरफा बरसेगा पैसा, विरोधी भी होंगे पस्त
Advertisement

राहु गोचर से बदल जाएगी इन 3 राशियों की किस्मत, चौतरफा बरसेगा पैसा, विरोधी भी होंगे पस्त

Rahu Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र में राहू को एक क्रूर और मायावी छाया ग्रह कहा जाता है. कहा जाता है कि जिन इंसानों की कुंडली में राहु गृह क कमजोर होता है, उनका हमेशा ही नुकसान होता है. उन्हें हमेशा ही बिजनेस में नुकसान झेलना पड़ता है.

 (फाइल फोटो)

Patna: Rahu Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र में राहू को एक क्रूर और मायावी छाया ग्रह कहा जाता है. कहा जाता है कि जिन इंसानों की कुंडली में राहु गृह क कमजोर होता है, उनका हमेशा ही नुकसान होता है. उन्हें हमेशा ही बिजनेस में नुकसान झेलना पड़ता है. जिनकी राशि में राहू मजबूत होता है वो अपने करियर में एक बड़ा मुकाम हासिल करते हैं. 30 अक्टूबर 2023 को राहु ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने जा रहा है. ऐसे में तीन राशियों के जातकों को प्रबल धन लाभ मिल सकता है. 

 

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के छठे भाग में राहु ग्रह का गोचर होने जा रहा ह. ये गोचर आप के लिए काफी ज्यादा फायदेमंद हो सकता है. आप को अचानक से पैसा मिल सकता है. आप के विरोधी पस्त होंगे. अगर आप कोई केस चल रहा है तो उसमे भी आप को भी सफलता मिलेगी. नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. 

कर्क राशि

राहु के गोचर से आपकी किस्मत चमकने वाली है. आप के रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे और आप को सफलता मिलेगी.  अगर आप देश के बाहर जाने की योजाना बना रहे हैं तो आप की ये योजना भी सफल हो सकती है. आप एक नया वाहन भी खरीद सकते है. इसके अलावा अचानक से आप को संपति का लाभ मिल सकता है. आप की कमाई के स्रोत भी बढ़ेंगे. 

वृष राशि

वृष राशि के जातकों को भी इस गोचर से काफी ज्यादा लाभ होने वाला है. इस गोचर से आप को आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है. अगर इस दौरान सट्टा, लॉटरी या शेयर बाजार में पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो आप को लाभ मिल सकता है. आप यात्रा कर सकते हैं. आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. 

Trending news