BJP सांसद रूडी ने पप्पू के आरोपों का दिया जवाब, कहा-अपराधी मंदिर में बैठ जाए तो संत नहीं हो जाता
Advertisement

BJP सांसद रूडी ने पप्पू के आरोपों का दिया जवाब, कहा-अपराधी मंदिर में बैठ जाए तो संत नहीं हो जाता

Bihar News: भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि मैं अब तक 4 बार लोकसभा सांसद व 2 बार राज्यसभा सांसद रह चुका हूं लेकिन कभी किसी आरोप में आज तक मेरा नाम नहीं आया है. 

 

राजीव प्रताप रूडी ने नीतीश सरकार पर किया हमला

Patna: छपरा से भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने एम्बुलेंस मामले में खुद पर लग रहे आरोपों पर पहली बार जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि कॉलेज के समय से मैं राजनीति में हूं और मेरे ऊपर अब तक कोई संगीन आरोप नहीं है. 

भाजपा सांसद ने कहा कि मैं अब तक 4 बार लोकसभा सांसद व 2 बार राज्यसभा सांसद रह चुका हूं लेकिन कभी किसी आरोप में आज तक मेरा नाम नहीं आया है. बीजेपी सांसद ने एम्बुलेंस मामले का जिक्र करते हुए कहा कि मैं अपने ऊपर लग रहे आरोपों का जवाब देने के लिए 8 दिन का समय ले रहा हूं क्योंकि मैं तथ्यों के साथ अपनी बात रखना चाहता था.

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी का यह समय आपातकाल का समय है. ऐसे वक्त में हमें मिलकर इस महामारी से लड़ने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता है कि ऐसे समय में बिहार सरकार ने किसी को इंस्पेक्टर बनने का परमिशन कैसे दे दी, जो अस्पताल के अंदर-अंदर जाकर समस्या निकाल रहा है.

इसके बाद पप्पू यादव पर हमला करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि कोई अपराधी मंदिर में बैठ जाए तो संत नहीं हो जाता. पप्पू यादव पर 32 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जो उन्होंने खुद स्वीकार किया है. 

सांसद ने कहा कि आप चाहें तो मेरा नाम खंगाल के देख लीजिए किसी मामले में मेरा नाम नहीं मिलेगा.  रूडी ने कहा कि अपराधी के खिलाफ कार्रवाई करना आसान होता है लेकिन राजनीतिक अपराधी के खिलाफ कार्रवाई करना आसान नहीं होता है. इनके पास संरक्षण होता है, ये बच जाते हैं. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पप्पू यादव पर 70 धारा और 31 मामला कई गंभीर अपराधिक मामले यहां तक की डकैत, चोरी, अपहरण तक के दर्ज हैं. इस दौरान भाजपा सांसद ने अजित सरकार मामले पर बात रखते हुए भी पप्पू यादव पर निशाना साधा है.

इसके बाद अपने बारे में सफाई देते हुए रूडी बोले कि मैंने कोई गलती नहीं की है. राजीव प्रताप रूडी ने दावा किया है उनके संसदीय क्षेत्र में सबसे अच्छा एम्बुलेंस का नेटवर्क है. 
उन्होंने आरोपों पर कहा कि Ambulance में घर में नहीं है वो सामुदायिक केंद्र में था और कम्युनिटी सेंटर पर रखा गया है. जहां एम्बुलेंस रखा गया है उस जमीन की कागज दिखाते हुए रूडी बोले कि वह सरकारी जमीन है.

सांसद ने कहा कि Ambulance का काम 10 साल से कर रहे हैं. इन एम्बुलेंस को मुखिया को दिया जाता है और पंचायत लेवल पर भी community बनता है. कम्यूनिटी ही एम्बुलेंस को लेकर फैसला लेता है. 

ये भी पढ़ें- BJP के 'पितामह' लालकृष्ण आडवाणी को गिरफ्तार कर चर्चा में आया था ये IAS, आज है केंद्रीय मंत्री

राजीव रूडी ने आगे कहा कि पप्पू यादव ने मेरे संसदीय क्षेत्र के मुखिया, पार्षद अन्य पर आरोप लगाए हैं. ऐसा कर उन्होंने सही नहीं किया है. साथ ही कहा कि ड्राइवर की कमी की जानकारी डीएम को पहले ही पत्र के माध्यम से दिया गया था.

इसके अलावा पप्पू यादव द्वारा ड्राइवर भेजे जाने को लेकर राजीव रूडी ने कहा कि कोई ड्राइवर मेरे पास नहीं आया है. भाजपा सांसद ने दावा किया कि Control room के जरिए एम्बुलेंस जब सड़कों पर चलती है तो उन पर निगरानी रखी जाती है. इस तरह अपने आरोपों पर जवाब देते हुए रूडी जाप सुप्रीमो पर जमकर बरसे.

 

Trending news