Rashifal 30 May 2023: मेष, कर्क समेत इन 6 राशियों के लिए गंगा दशहरा का दिन शुभ, जानें आपका कैसा बीतेगा दिन
Advertisement

Rashifal 30 May 2023: मेष, कर्क समेत इन 6 राशियों के लिए गंगा दशहरा का दिन शुभ, जानें आपका कैसा बीतेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 30 May 2023:  मेष राशि के जातकों के लिए गंगा दशहरा का दिन काफी शुभ रहने वाला है. आज नौकरी करने वालों को तरक्की के अवसर मिलेंगे. कर्क राशि वालों को आज हनुमान जी महाराज की कृपा से कोई अच्छी खबर मिलने वाली है. 

Rashifal 30 May 2023: मेष, कर्क समेत इन 6 राशियों के लिए गंगा दशहरा का दिन शुभ, जानें आपका कैसा बीतेगा दिन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 30 May 2023: आज गंगा दशहरा का पवित्र पर्व है. सप्ताह में हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. ऐसे में आज का दिन यानी मंगलवार भगवान हनुमान जी को समर्पित है. आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल-

मेष राशिफल  (Aries Horoscope Today)
मेष राशि के जातकों के लिए गंगा दशहरा का दिन काफी शुभ रहने वाला है. आज नौकरी करने वालों को तरक्की के अवसर मिलेंगे. जीवन में सुख-शांति, समृद्धि बढ़ेगी. वहीं नए दोस्त भी बन सकते हैं, जो आगे जाकर आपके काफी काम आने वाले है. 

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए गंगा दशहरा का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते है. किसी काम को जल्द पूरा करने के चक्कर में लगे रहेंगे. भाइयों का आपको पूरा साथ मिलेगा.  विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लिया था, तो उसमें जीत मिलती दिख रही है. 

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today) 
आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहने वाला है. मानसिक चिन्ता बनी रह सकती है. सेहत थोड़ी खराब हो सकती है. अच्छा रहेगा यदि आज कई महत्वपूर्ण न करें. आज गंगा दशहरा के दिन गुड़ का दान करें. 

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today) 
कर्क राशि वालों के लिए गंगा दशहरा का दिन शुभ है. आज हनुमान जी महाराज की कृपा से कोई अच्छी खबर मिलने वाली है. परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे. आज आपको सभी का सहयोग मिल सकता है. 

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)
आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए परेशानी ला सकता है. यात्रा करने पर किसी समस्या में पड़ सकते है. यात्रा में आपको नुकसान हो सकता है. आज यात्रा धन के मामले में नुकसानदायक हो सकती है. यदि यात्रा पर नहीं जाते हैं तो किसी को धन उधार भी ना दें. हालांकि परिवार के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)
आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा. आपका भाग्य उदय होगा. आज आप अच्छे लोगों से मिलेंगे और साथ ही जो बहुत समय से आपकी मानसिक समस्या थी, वह आज के दिन कम होगी. आपकी राशि के जो जातक अवसाद की परिस्थिति का सामना कर रहे थे आज के दिन उसके सुलझाने के योग बन रहे हैं. आज आपका भाग्य सब कुछ आपके पक्ष में लेकर आने वाला है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope Today) 
तुला राशि वालों के लिए गंगा दशहरा का दिन अच्छा रहने वाला है. रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे. आज आपको ऑफिस में सीनियर और जूनियर दोनों का पूरा सहयोग मिलेगा. नया वाहन खरीद सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)
आज आपका दिन खुशहाल रहेगा. मनोबल में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत सफलता दिलाएगी. व्यापार में उतार-चढ़ाव से आज आपको राहत मिलेगी. आपकी सेल्स में बढ़ोतरी होगी. अगर आप वाहन लेना चाहते हैं तो आपके लिए दिन अच्छा रहेगा.

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)
आज धनु राशि वालों को नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. आपकी तरक्की के रास्ते खुलेंगे. बेरोजगारों को रोजगार मिलने के प्रबल योग है. किसी प्रतियोगिता में आपकी जीत हो सकती है. 

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)
मकर राशि वालों के लिए दिन सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहेगा. मनपसंद वाहन लेने की ओर आपका ध्यान आकर्षित होगा. बेटी का किसी मनचाहे फील्ड में सिलेक्शन होने के योग बन रहे हैं. जल्दबाजी के चक्कर में कोई काम गलत हो सकता है. आपकी जीवनशैली में पहले से अनुकूल परिवर्तन आएगा.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन खास रहेगा. आप अपनी सोच से कोई निर्णय ले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. यदि किसी काम को अति उत्साहित होकर करेंगे, तो उसमें आप से कोई गलती हो सकती है. किसी मित्र की सेहत में गिरावट रहने के कारण आप उनके लिए कुछ रुपयों का इंतजाम भी कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today) 
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशहाल रहने वाला है. संतान की ओर से आपको कोई सुखद सूचना मिल सकती है जिससे आपका दिल खुश हो जाएगा. निवेश करने के लिए दिन अच्छा हैं. रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. हनुमान जी की कृपा से भूमि-भवन ले सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Ganga Dussehra: जॉब में मिलेगी तरक्की, आर्थिक स्थिति होगी बेहतर, गंगा दशहरा पर कर लें ये उपाय

 

Trending news