पटनाः REET Answer Key 2022 Released: राजस्थान टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट (रीट परीक्षा) के आंसर की जारी हो गई है. परीक्षार्थी अधिकारिक वेबसाइट reetbser2022.in पर जाकर अपना आंसर की देख सकते हैं. इसके अलावा बता दें कि इस परीक्षा में 16 लाख से भी अधिक उम्मीदवारों ने भाग लिया था. इस परीक्षा का आयोजन 23 और 24 जुलाई को किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे चेक करें आंसर की
बता दें की रीट ने अधिकारिक वेबसाइट reetbser2022.in पर अपना नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. परीक्षार्थी रीट से संबंध जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले परीक्षार्थी रीट आंसर की को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अधिकारिक वेबसाइट reetbser2022.in पर जाएं. यहां होमपेज पर REET Answer Key 2022 के लिंक पर क्लिक करें. अब नए विंडो में पीडीएफ फाइल खुलेगी. इसे डाउनलोड या सेव कर लें.;


डयरेक्ट लिंक से भी कर सकते हैं डाउनलोड
बता दें कि जिन लोगों ने रीट परीक्षा दी थी वो लोग अधिकारिक वेबसाइट  https://www.reetbser2022.in/ के लिंक पर क्लिक करेक भी रीट 2022 का अंसार की  (REET Answer Key 2022) डाउनलोड कर सकते हैं. कक्षा 1 से 5वीं तक पढ़ाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए REET लेवल 1 और कक्षा 6 से 8वीं तक पढ़ाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए REET लेवल 2 दोनों का आंसर की जारी की गई है.


16 लाख परीक्षार्थियों ने दी थी परीक्षा
रीट परीक्षा के लिए देश भर से 16 लाख परीक्षार्थियों ने अपना आवेदन किया था. परीक्षा दो चरण में आयोजित हुई थी. आंसर की जारी हो गई है, जल्द ही परिणाम की तिथि भी घोषित कर दी जाएगी. जिन लोगों ने परीक्षा में शामिल हुए थे वे आंसर की देख सकते हैं.


ये भी पढ़िए- Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिकनी में ढाया कहर, दिए ऐसे पोज