नीतीश सरकार पर राजद का आरोप- बिहार में बढ़ रहे हैं अपराध और घोटाले
Advertisement

नीतीश सरकार पर राजद का आरोप- बिहार में बढ़ रहे हैं अपराध और घोटाले

बिहार के पूर्व वित्त मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राज्य में जब से एनडीए की सरकार बनी है तब से अपराध और घोटालों में इजाफा हुआ है. पटना में उन्होंने यह आरोप लगाया.

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है.

पटना: बिहार के पूर्व वित्त मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राज्य में जब से एनडीए की सरकार बनी है तब से अपराध और घोटालों में इजाफा हुआ है. पटना में उन्होंने यह आरोप लगाया.

  1. सिद्दीकी ने बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है
  2. सिद्दीकी ने कहा बैंक डकैती, हत्या, छिनतई की घटना में इजाफा हुआ है
  3. बीजेपी पर लगाया दंगा भड़काने का आरोप

सिद्दीकी ने कहा कि बिहार में जब से एनडीए की सरकार बनी है तब से बैंक डकैती, हत्या, छिनतई की घटना में इजाफा हुआ है. सृजन घोटाला का जिक्र करते हुए राजद नेता ने कहा कि राज्य में बड़े-बड़े घोटाले हो रहे हैं.

पढ़ें- चारा घोटाले के एक और मामले में 9 अप्रैल को आयेगा फैसला

सिद्दीकी ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को भी घेरा. इस दौरान उन्होंने बिहार पुलिस की जमकर तारीफ की. सिद्दीकी ने कहा कि दिल्ली, उत्तर प्रदेश (यूपी) और झारखंड से बेहतर है बिहार की पुलिस.

पढ़ें- सृजन घोटाला : पटना सिविल कोर्ट में आज होगी सभी आरोपियों की पेशी

राजद नेता ने बीजेपी पर दंगा भड़काने पर आरोप लगाते हुए कहा, 'दंगे से संबंधित इलाका 50 साल का माहौल खराब करता है. 'जुमला पार्टी' इसकी तैयारी में लगी हुई है. नीतीश सरकार 'जुमला पार्टी' के शरणागत है.' 

ये भी देखे

Trending news