Koo पर हुई Tej Pratap Yadav की एंट्री, किसे करेंगे सबसे पहले फॉलो?
Advertisement

Koo पर हुई Tej Pratap Yadav की एंट्री, किसे करेंगे सबसे पहले फॉलो?

Bihar News: सोशल मीडिया साइट्स Koo App की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. अब इस पर जुड़ने वालों में आरजेडी (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का भी नाम शामिल हो गया है.

Koo पर हुई Tej Pratap Yadav की एंट्री

Patna: सोशल मीडिया साइट्स Koo App की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. अब इस पर जुड़ने वालों में आरजेडी (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का भी नाम शामिल हो गया है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले तेजप्रताप अभी हाल ही में Koo पर जुड़े हैं और वर्तमान में उनके 197 फॉलोवर्स हैं. हालांकि, अभी तक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने Koo पर किसी को फॉलो नहीं किया है.

तमाम दिग्गजों की Koo पर हो चुकी है एंट्री
इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad), मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain), बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi), जेडीयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha), डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के अलावा बीजेपी, जेडीयू और आरजेडी के तमाम नेता Koo पर आ चुके हैं. सुशील मोदी के तो कू पर 5 लाख से अधिक फॉलोवर्स भी हैं, जबकि उपेंद्र कुशवाहा के 2 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं.

ये भी पढ़ें- 'नमाज कक्ष' पर झारखंड विधानसभा में गतिरोध जारी, BJP ने हनुमान चालीसा का पाठ कर फिर जताया विरोध

Koo से हो रहा सीधा संवाद
वहीं, झारखंड के तमाम मंत्री और विधायक भी Koo पर आ चुके हैं. इसमें बन्ना गुप्ता (Banna Gupta), मिथिलेश ठाकुर (Mithlesh Thakur) और आजसू (AJSU) प्रमुख सुदेश महतो (Sudesh Mahto) का भी नाम शामिल है. नेता ना सिर्फ इसपर जुड़ रहे हैं बल्कि इसके जरिए वो लगातार राज्य के लोगों से संवाद भी कर रहे हैं.

कम समय में लोकप्रिय हुआ Koo
बता दें कि बहुत ही कम समय में Koo App काफी लोकप्रिय हो चुका है. इसमें जुड़ने वालों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है. वहीं, बिहार में युवाओं के बीच भी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए राजनीति पर बहस करने का रुझान काफी तेजी से बढ़ा है और ऐसे में हिंदी भाषी प्रदेश के युवाओं को Koo App का इस्तेमाल करना काफी आसान हो गया है.

'

Trending news