अर्जित शाश्वत के मंदिर के सामने सरेंडर पर RJD ने उठाया सवाल
Advertisement

अर्जित शाश्वत के मंदिर के सामने सरेंडर पर RJD ने उठाया सवाल

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत के सरेंडर के बाद सियासत तेज है. सत्ता पक्ष जहां बिहार में कानून राज होने का दावा किया है, वहीं विपक्ष का कहना है कि बहुत पहले ही होनी चाहिए थी गिरफ्तारी. साथ ही सरेंडर के तरीके पर भी सवाल उठाया है.

राजद ने अर्जित के सरेंडर की प्रक्रिया पर उठाया सवाल. (तस्वीर- ANI)

पटना: केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत के सरेंडर के बाद सियासत तेज है. सत्ता पक्ष जहां बिहार में कानून राज होने का दावा किया है, वहीं विपक्ष का कहना है कि बहुत पहले ही होनी चाहिए थी गिरफ्तारी. साथ ही सरेंडर के तरीके पर भी सवाल उठाया है.

  1. अर्जित के सरेंडर के बाद सियासत तेज
  2. शिवानंद तिवारी ने सरेंडर के तरीके पर उठाया सवाल
  3. जेडीयू ने कहा बिहार में कानून का राज

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि अर्जित शाश्वत के पकड़े जाने से सरकार ने जरूर राहत की सांस ली होगी. उन्हें गिरफ्तार किया गया है या फिर अर्जित ने सरेंडर किया है, यह तो पुलिस ही बता सकती है. उन्होंने अर्जित के मंदिर के सामने सरेंडर को लेकर सवाल उठाया और कहा कि जिस तरह से उन्हें मंदिर जाने का मौका दिया गया, उससे तो कुछ और ही लगता है.

पढ़ें- भागलपुर दंगा : केंद्रीय मंत्री के आरोपी बेटे अरिजित शाश्वत ने किया सरेंडर

वहीं, राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने अर्जित शाश्वत की गिरफ्तारी का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि अर्जित को पहले ही गिरफ्तार किया जाता, तो प्रदेश में इतनी ज्यादा परेशानी नहीं होती.

पढ़ें- अर्जित के सरेंडर पर JDU की प्रतिक्रिया, FIR को कूड़ा बताने वाले जेल पहुंच गए

जदयू प्रवक्ता डॉ सुनील ने अर्जित शाश्वत की गिरफ्तारी को कानून के राज का परिणाम बताया है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कई रसूखदारों के मामले में कानून ने अपना काम किया है. उन्होंने कहा कि बच्चा राय की संपत्ति जब्त किये जाने से साफ है कि घोटालेबाज कोई भी हो, वो बच नहीं सकता है.

ये भी देखे

Trending news