डबल इंजन की सरकार बताए बालिक गृह कांड-छपरा मिड डे मिल किसके कार्यकाल में हुआ: रोहिणी
Advertisement

डबल इंजन की सरकार बताए बालिक गृह कांड-छपरा मिड डे मिल किसके कार्यकाल में हुआ: रोहिणी

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी पर ट्विटर के जरिये एक बार फिर से हमला बोल दिया है.

रोहिणी आचार्य ने बिहार सरकार के खिलाफ मोर्चा (प्रतीकात्मक फोटो)

Patna: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी पर ट्विटर के जरिये एक बार फिर से हमला बोल दिया है. सेनारी नरसंहार पर पटना हाईकोर्ट के फैसले के बाद सुशील कुमार मोदी ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया था और RJD पर निशाना साधा था. इसके बाद रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

 

उन्होंने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि डबल इंजन की सरकार ये बताएं कि बालिका गृह कांड किसके कार्यकाल में हुआ. इसके बाद उन्होंने फिर से सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि डबल इंजन की सरकार ये बताएं कि छपरा मिड-डे मिल कांड में दर्जनों मासूम बच्चों की मौत किसके कार्यकाल में हुआ.

 

वहीं, उन्होंने मधुबनी नरसंहार कांड को लेकर उन्होंने ट्वीट किया कि डबल इंजन की सरकार ये बताएं कि मधुबनी नरसंहार कांड किसके कार्यकाल में हुआ? एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, 'डबल इंजन की सरकार ये बताए कि ब्रह्मेश्वर मुखिया की हत्या पलटू के इशारे पर किसके कार्यकाल में हुआ.'

 

उन्होंने आगे हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि डबल इंजन की सरकार ये बताए कि मां के दरबार मे मासूम बच्चों पर गोलियां किसके कार्यकाल में चली.! गोपालगंज नरसंहार कांड को लेकर उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ये बताए कि गोपालगंज नरसंहार कांड में जेपी यादव के परिवार को गोलियों से भून दिया गया. ये किसके कार्यकाल में हुआ.

ये भी पढ़ें- बिहार के हर घर में Corona जांच के लिए जाएगी RT PCR वैन, CM नीतीश ने वाहन को दिखाई हरी झंडी 

 

सृजन घोटाले को लेकर उन्होंने ट्वीट किया कि डबल इंजन की सरकार ये बताए कि सृजन घोटाला शौचालय घोटाला किसके कार्यकाल में हुआ.

Trending news