संजय जायसवाल का तेजस्वी पर तंज, कहा जेल और बेल के बीच में अस्पताल का कमाल खेल है
Advertisement

संजय जायसवाल का तेजस्वी पर तंज, कहा जेल और बेल के बीच में अस्पताल का कमाल खेल है

Bihar Samachar: उद्देश्य अस्पताल खोलना का होता तो सिविल सर्जन एवं जिलाधिकारी को सूचना देते. पर उद्देश्य तो छपना है इसलिए यह मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को सूचित करेंगे.

 

संजय जायसवाल का तेजस्वी पर तंज. (फाइल फोटो)

Patna: बीजेपी अध्यक्ष ने डॉ संजय जायसवाल (Dr Sanjay Jaiswal) ने  तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर  निशाना साधते हुए कहा कि राजनीतिक तौर पर पटना शहर का नाम बदलकर विरोधी नेता सेवा शहर कर देना चाहिए क्योंकि राजनीति भी अजीब चीज है. राघोपुर की जनता तेजस्वी यादव को विधायक बनाती है, फिर भी अस्पताल वह पटना में ही खोलेंगे.

वहीं, उन्होंने कहा कि भाई के मंत्री रहते एक मेडिकल कॉलेज ही राघोपुर में खोल देते या एक पुल ही बना देते तो पैंटुन पुल पर लोगों की मौतें नहीं होती. साथ हीं, उन्होंने कहा कि यहां तो मूल उद्देश्य सेवा नहीं, छपास है और छपास के लिए तो सेवा पटना में ही करनी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी परिवार के पद चिन्हों पर चल रहे हैं. मुख्यमंत्री रहते तो विकास से कभी वोट नहीं मिलता है. 

ये भी पढ़ेंः तेजस्वी ने नीतीश से कोरोना पीड़ितों के लिए मांगी मदद की अनुमति,कहा-उम्मीद है इस बार आप देंगे जवाब

इधर, उन्होंने कहा कि उद्देश्य अस्पताल खोलना का होता तो सिविल सर्जन एवं जिलाधिकारी को सूचना देते. पर उद्देश्य तो छपना है इसलिए यह मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को सूचित करेंगे. उन्होंने कहा कि 'माननीय जी 3 दिन पहले मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखते हैं कि सेवा करना चाहते हैं. लगता है कि सेवा करने में भी रोक है और मुख्यमंत्री से ही इसकी परमिशन लेनी पड़ती है. दूसरे हमारे नेता जी विधायक और सांसद पूर्णिया और मधेपुरा से रहे है. पर समाज सेवा तो पटना में ही करेंगे. नहीं तो रोज छपास कैसे होगा.  उद्देश्य कभी सेवा रहा ही नहीं है. सारा कमाल उस 30% वोट का है जो बिना कुछ किए मिल जाता है.'

वहीं, उन्होंने कहा कि मैंने प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर अपने सभी विधायक, सांसद और मंत्रियों को निर्देशित किया है कि अपने गृह जिले की चिंता करें और प्रभारी जिले का ध्यान रखें. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष होने के बावजूद मैं खुद भी अपने लोकसभा में हूं.' साथ ही उन्होंने कहा कि वैसे इन नेताओं में एक और जबरदस्त समानता है. 3 साल नेताजी जेल में थे तब अस्पताल में बीमार थे. बेल मिलते ही घर आ गए. कल तक दूसरे नेता जी कैमरा के साथ कोरोना वार्ड घूमते थे और बाढ़ में कमर तक पानी में फोटो भी खींचाते थे, पर जेल जाते ही बीमार हो गए. 

ये भी पढ़ेंः तेजस्वी की CM नीतीश को 'चुनौती', कहा-शाम तक RJD कोविड सेंटर पर रूख साफ करे सरकार

आजकल जेल और बेल के बीच में अस्पताल का कमाल खेल है. जैसे बेल मिल जाएगी वैसे नेता जी स्वस्थ होकर कैमरे के साथ घूमना शुरू कर देंगे इसलिए इनके समर्थकों से अनुरोध है कि इनके स्वास्थ्य की नहीं बल्कि बेल की प्रार्थना करें. बेल के साथ स्वस्थ यह खुद ही हो जाएंगे.

Trending news