लालू यादव के जेल जाने से दुखी हैं शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- अटूट है हमारी दोस्ती
Advertisement

लालू यादव के जेल जाने से दुखी हैं शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- अटूट है हमारी दोस्ती

शत्रुघ्न सिन्हा ने राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के साथ अपनी हमदर्दी दिखाई और कहा कि मैं हमेशा आपका दोस्त रहूंगा.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के साथ भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार (30 जनवरी) को जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के साथ अपनी हमदर्दी दिखाई और कहा कि मैं हमेशा आपका दोस्त रहूंगा. लालू प्रसाद फिलहाल चारा घोटाला में रांची की जेल में बंद हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में लिखा, 'मेरी हमदर्दी लालू यादव और उनके परिवार के लिए है. मैं यह व्यक्तिगत तौर पर कह रहा हूं, न कि किसी राजनीतिक उद्देश्य के लिए. मैं उनका पारिवारिक दोस्त हूं. आपके लिए मेरे मन में प्यार और संवेदना है. आप व्यक्तिगत तौर पर मुझ पर यकीन कर सकते हैं. एक बार जो दोस्त बन जाते हैं वह हमेशा के लिए दोस्त रहते हैं. भगवान इस कठिन पल में आपको मजबूती दे.' 

  1. भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिखाई लालू प्रसाद के लिए सहानुभूति.
  2. लालू प्रसाद फिलहाल चारा घोटाला में रांची की जेल में बंद हैं.
  3. शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, 'मेरी हमदर्दी लालू यादव और उनके परिवार के लिए है.'

fallback

यशवंत सिन्हा के 'राष्ट्र मंच' में शामिल हुए शत्रुघ्न, कहा-'बीजेपी ने नहीं दिया राय जाहिर करने का मंच'

वहीं दूसरी ओर भाजपा के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा द्वारा शुरू किए गए नए राजनैतिक मंच में शामिल होने के लिए नेताओं के एक समूह का मंगलवार (30 जनवरी) को नेतृत्व किया. पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि उनका 'राष्ट्र मंच' एक राजनैतिक कार्रवाई समूह है. वह केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ आंदोलन शुरू करेगा.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा पार्टी ने मुझे राय देने के लिए मंच नहीं दिया
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह मंच में इसलिए शामिल हुए हैं, क्योंकि उनकी पार्टी ने अपनी राय जाहिर करने के लिए उन्हें मंच नहीं दिया है. हालांकि, उन्होंने कहा कि मोर्चे का समर्थन करने के उनके फैसले को पार्टी विरोधी गतिविधि के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए क्योंकि यह राष्ट्र हित में है.

तृणमूल कांग्रेस सांसद दिनेश त्रिवेदी, कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी, एनसीपी सांसद मजीद मेमन, आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह, गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री सुरेश मेहता और जद (यू) नेता पवन वर्मा उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने मोर्चा शुरू करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया. रालोद नेता जयंत चौधरी और पूर्व केंद्रीय मंत्री सोमपाल और हरमोहन धवन भी मौजूद थे.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news