BJP MLC टुन्ना पांडेय व RJD विधायक के भाई का निधन, लंबे समय से थे कोरोना से संक्रमित

Siwan Corona News: बीजेपी के एमएलसी टुन्ना पांडेय व बड़हड़िया विधायक बच्चा पांडेय के भाई धनंजय पांडेय की कोरोना से मौत हो गई है.

BJP MLC टुन्ना पांडेय व RJD विधायक के भाई का निधन, लंबे समय से थे कोरोना से संक्रमित
BJP MLC टुन्ना पांडेय व RJD विधायक के भाई का निधन.

Siwan: बिहार में कोरोना का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. क्या आम क्या खास हर कोई इसकी चपेट में आने से खुद को बचा नहीं पा रहा है. इसी क्रम में बीजेपी के एमएलसी टुन्ना पांडेय व बड़हड़िया विधायक बच्चा पांडेय के भाई धनंजय पांडेय की कोरोना से मौत हो गई है.

जानकारी के अनुसार, वे लगभग एक माह से कोरोना से पीड़ित थे और गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे जहां इलाज के दौरान आज अहले सुबह उनकी मौत हो गई. 

वहीं, एमएलसी टुन्ना पांडेय के चार भाइयों में से धनंजय पांडेय तीसरे नंबर पर थे. वे मैरवा धाम में संस्कृति पब्लिक स्कूल का संचालन करते थे. बीते कुछ दिन पहले भाजपा एमएलसी टुन्ना पांडेय ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर ये जानकारी दी थी कि उनका पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हो चुका हैं. इसमें धनंजय पांडेय की स्थिति काफी सीरियस हो चुकी थी, जिन्हें इलाज के लिए गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- इस गांव में घुस भी नहीं सकता कोरोना! वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

बता दें कि टुन्ना पांडेय भाजपा से एमएलसी हैं तो वहीं, उनके भाई बच्चा पांडेय बड़हरिया से राजद के विधायक हैं. 2020 विधानसभा चुनाव में बच्चा पांडेय ने नीतीश के करीबी विधायक श्याम बहादुर सिंह को हराकर जीत हासिल की थी. धनंजय पांडेय की मौत की खबर सुनकर एमएलसी के पैतृक गांव नेतवार में सन्नाटा पसर गया है.

(इनपुट- अमित सिंह)