बंगाल हिंसा पर हमलावर हुए सुशील मोदी, पूछा-क्यों चुप हैं RJD-कांग्रेस और वामदल

बंगाल में परिणाम आने के बाद से ही राज्य में हिंसा हो रही है. जिसको लेकर राज्यपाल भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बोल चुके हैं.

बंगाल हिंसा पर हमलावर हुए सुशील मोदी, पूछा-क्यों चुप हैं RJD-कांग्रेस और वामदल
बंगाल हिंसा पर सुशील मोदी ने पूछे सवाल (फाइल फोटो)

Patna: ममता बनर्जी ने लगातार तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है. बंगाल में परिणाम आने के बाद से ही राज्य में हिंसा हो रही है. जिसको लेकर राज्यपाल भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बोल चुके हैं. वहीं अब सुशील मोदी ने भी ममता बनर्जी की सरकार पर हमला बोला है. 

ममता सरकार पर निशाना बनाते हुए ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत के साथ वहां भाजपा मुख्य विपक्षी दल के रूप में उभरी, लेकिन विजय में सहिष्णुता और जिम्मेदारी का भाव रखने के बजाय ममता बनर्जी के समर्थकों ने जिस बदले की भावना से भाजपा कार्यालय पर आगजनी, महिलाओं से बलात्कार और  कार्यकर्ताओं की हत्या तक की, वह बेहद दुखद और अलोकतांत्रिक आचरण है. 

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा कि आज के बंगाल की घटनाएं लालू राज के बिहार की भयावह यादें ताजा कर रही हैं, जब चुनाव से पहले, मतदान के दौरान और चुनाव के बाद विरोधी दल के लोगों को हिंसा का निशाना बनाया जाता था. 

उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि पश्चिम बंगाल की व्यापक राजनीतिक हिंसा और  भाजपा समर्थकों की  मॉब लिंचिंग पर आज राजद, कांग्रेस और वाम दल चुप्पी क्यों साध गए ?  कोलकाता में ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाने के बाद  राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने उन्हें राज धर्म का पालन करने की जो सलाह दी, उसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए.