लालू की वर्चुअल बैठक पर सुशील मोदी का तंज, कहा-RJD उनकी बीमारियों को भूला चुकी है

दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद से ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) एक बार फिर से राजनीति में वापसी करने की कोशिश में लगे हुए हैं. 

लालू की वर्चुअल बैठक पर सुशील मोदी का तंज, कहा-RJD उनकी बीमारियों को भूला चुकी है
लालू की वर्चुअल बैठक पर सुशील मोदी का तंज (फाइल फोटो)

Patna: दिल्ली एम्स (Delhi AIMS) से डिस्चार्ज होने के बाद से ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) एक बार फिर से राजनीति में वापसी करने की कोशिश में लगे हुए हैं. वो 9 मई रविवार को दोपहर दो बजे वर्चुअल तरीके से अपने विधायकों से बात करेंगे. जिस पर अब सुशील मोदी (Sushil Modi) ने निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर के उनकी बीमारी को लेकर भी तंज कहा है. 

 

लालू की इस मीटिंग को लेकर सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को जमानत पर छोड़ने के लिए आधी सजा काटने से लेकर गंभीर बीमारियों से पीड़ित होने तक , कई दलीलें दी गई थीं, लेकिन जमानत मिलते ही वे अपना राजनीतिक कार्यक्रम घोषित कर रहे हैं. अब पार्टी उनकी बीमारियों को भूला चुकी है. 

 

इसके अलावा उन्होंने RJD को सलाह देते हुए ट्वीट किया कि लालू प्रसाद को पहले अपने स्वास्थ्य और कोरोना लहर से परेशान जनता की चिंता करनी चाहिए. राजद प्रमुख सुनिश्चित करें कि पार्टी अनाप-शनाप बयानबाजी बंद कर पीड़ितों की सेवा में रचनात्मक सहयोग करें. बिहार के लोग सुरक्षित बचेंगे, तो वे बहुत राजनीति कर लेंगे.

 

वहीं बंगाल में हिंसा पर उन्होंने ट्वीट किया कि यह अत्यंत दुखद है कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में हिंसात्मक घटनाओं को रोक नहीं पा रही हैं. सात दिन में 16 लोगों की हत्या हो चुकी है. भाजपा के सामान्य कार्यकर्ताओं, समर्थकों और महिलाओं तक पर हमले हुए. बंगाल में मां, माटी, मानुष - सब रक्तरंजित है. 

 

इसके अलावा उन्होंने राजद पर भी हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि भिन्न राजनीतिक विचारधारा के लोगों पर सत्ता-प्रायोजित हिंसा और केंद्रीय नेताओं पर हमले बंगाल में लोकतंत्र और देश के संघीय ढांचे पर प्रहार है. बिहार में लोकतंत्र बचाओ यात्रा की नौटंकी करने वाला राजद इन घटनाओं पर चुप्पी साध गया.

 

 

ये भी पढ़ें: सभी को रोजगार और समय पर मिले पैसा, सामुदायिक रसोई ठीक से चले: CM नीतीश

बंगाल हिंसा पर उन्होंने कहा कि गुरुवार को विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन और राहुल सिन्हा पर टीएमसी के गुंडों ने हमला कर बंगाल में कानून को हाथ में लेने का दुस्साहस दिखाया.