10 दिन में एक ही शहर में तीन हत्याएं, सीरियल किलर हुआ गिरफ्तार, जानें क्या बताया मर्डर का कारण
Advertisement

10 दिन में एक ही शहर में तीन हत्याएं, सीरियल किलर हुआ गिरफ्तार, जानें क्या बताया मर्डर का कारण

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने 10 दिनों के भीतर लगातार तीन हत्याओं में शामिल एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि आरोपी ने केवल एक मोबाइल फोन और कुछ रुपयों के लिए अपराध को अंजाम दिया.

10 दिन में एक ही शहर में तीन हत्याएं, सीरियल किलर हुआ गिरफ्तार, जानें क्या बताया मर्डर का कारण

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने 10 दिनों के भीतर लगातार तीन हत्याओं में शामिल एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि आरोपी ने केवल एक मोबाइल फोन और कुछ रुपयों के लिए अपराध को अंजाम दिया. आरोपी लोहे की रॉड, लकड़ी के हथौड़े और अन्य औजारों से मजदूरों और नाइट गार्डस को निशाना बनाता था.

आरोपी ने कबूला अपना गुनाह

सीरियल किलर की पहचान शिवचंद पासवान उर्फ भोलवा के रूप में हुई है. आरोपी ने 30 अप्रैल से 8 मई के बीच अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर इलाके में अपराध को अंजाम दिया. तीनों हत्याओं के तौर-तरीके एक जैसे थे. आरोपी ने मजदूरों पर लकड़ी के हथौड़े या लोहे की छड़ से हमला किया था.

 

पुलिस ने दी जानकारी

एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि चूंकि तीनों हत्याओं के पैटर्न एक जैसे थे और हमले में घायल व्यक्ति अभी भी अस्पताल में है, इसलिए जांच में उसकी मदद नहीं मिली. हमने कोल्हुआ पैगंबरपुर इलाके में सिविल ड्रेस में कुछ पुलिसकर्मियों को तैनात किया और पता चला है कि एक महिला सस्ते दामों पर मोबाइल फोन बेच रही थी. कई लोगों ने मोबाइल फोन खरीदे और उनमें से एक को स्थानीय पुलिस ने पकड़ लिया. जब हमने मोबाइल फोन की डिटेल की जांच की तो पता चला कि फोन कुछ दिनों पहले मारे गए मजदूरों में से एक का है.

उन्होंने आगे कहा, मोबाइल खरीदार ने उसे बेचने वाली महिला की पहचान बताई. जब हमने महिला से पूछताछ की, तो उसने खुलासा किया कि वह भोलवा नाम के व्यक्ति से मोबाइल खरीदती थी. तदनुसार, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news