पटना: लंबे इंतजार के बाद चालू हुआ पीपा पुल, गंगा पार जाने वाले यात्रियों को नहीं मिलेगा जाम

पीपा पुल पर परिचालन शुरू होने से गंगा-पार आने जाने वाले यात्रियों को जाम की समस्या से मुक्ति मिल गई है. पीपा पुल चालू होने से छोटे वाहन चालकों में खुशी देखी जा रही है.   

पटना: लंबे इंतजार के बाद चालू हुआ पीपा पुल, गंगा पार जाने वाले यात्रियों को नहीं मिलेगा जाम
पीपा पुल चालू होने से छोटे वाहन चालकों में खुशी देखी जा रही है. (फाइल फोटो)

पटना: महात्मा गांधी सेतु पर आने-जाने वाले यात्रियों की परेशानी अब खत्म हो गई है. महात्मा गांधी सेतु पर वाहनों का दवाव कम करने के लिए जिला प्रशासन के आदेश पर पीपा पुल को चालू कर दिया गया है. 

इसको लेकर स्थानीय लोग और यात्रियों में खुशी देखी जा रही है. पीपा पुल पर परिचालन शुरू होने से गंगा-पार आने जाने वाले यात्रियों को जाम की समस्या से मुक्ति मिल गई है. पीपा पुल चालू होने से छोटे वाहन चालकों में खुशी देखी जा रही है. 

वहीं, जिला प्रशासन की ओर से पीपा पुल पर मालवाहक गाड़ियों के परिचालन को प्रतिबंधित कर दिया गया है. यात्रियों का कहना था कि पीपा पुल की सेवा साम 7 बजे से बंद कर दी जाती है. वहीं, रात में आने जाने वाले यात्रियों को फिर महात्मा गांधी सेतु का सहारा लेना पड़ता है. 

ऐसे में यात्रियों ने प्रशासन से मांग किया है कि यात्रियों की सुरक्षा के लिए पुलिस बल और लाइट की व्यवस्था किया जाए, ताकि पीपा पुल पर रात में भी यात्रियों को आने जाने की सुविधा मिले और यात्रियों को रात में महात्मा गांधी सेतु का सहारा न लेना पड़े और जाम में फसने से मुक्ति मिले.