मोतिहारीः सड़क की हालत पर लोगों का गुस्सा, कहा- 'रोड नहीं तो वोट नहीं'

मोतिहारी जिले में जनता ने आगामी चुनाव के लिए मुहिम छेड़ दी है. 

मोतिहारीः सड़क की हालत पर लोगों का गुस्सा, कहा- 'रोड नहीं तो वोट नहीं'
मोतिहारी में जनता नेताओं के खिलाफ आंदोलन कर रही है.

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले में जनता ने आगामी चुनाव को लेकर मुहिम छेड़ दी है. लोगों का यहां कहना है कि 'रोड नहीं तो वोट नहीं'. मोतिहारी के लोग रोड की व्यवस्था से परेशान हो गए हैं. जिसके बाद अब लोग सड़क पर आकर नेताओं को नारे लगाकर संदेश दे रहे हैं.

दरअसल, मोतिहारी के संग्रामपुर में लोगों में नेताओं द्वारा झूठे वादे का सब्र टूट गया है. अब वह आंदोलन पर उतर आए हैं. उनका कहना है कि चुनाव नजदीक आते ही नेता झूठे वादे करते हैं. लेकिन ऐसा अब नहीं होगा. संग्रामपुर के लोगों का सबसे ज्यादा गुस्सा का कारण यहां की सड़कें हैं.

इसलिए लोग अब हाथों में तख्ती लिए आंदोलन कर रहे हैं. यहां भवानीपुर सड़क एसएच-74 से एनएच-28 को जोड़ती है. यह सड़क यहां के लोगों के लिए लाइफ लाइन है. लेकिन इसकी हालत काफी जर्जर हो गई है. कई बार इसे ठीक कराने की गुहार भी लगाई गई. लेकिन इस पर किसी तरह का कार्य नहीं किया गया.

अब चुनाव नजदीक है, लोगों को पता है कि नेता फिर से आएंगे और उनसे झूठे वादे करेंगे. लेकिन उनका हाल देखने कोई नहीं आएगा. इसलिए यहां के लोग अब आंदोलन पर उतर आए हैं. उन्होंने साफ नारा देते हुए कहा है कि 'रोड नहीं तो वोट नहीं'. अब लोगों के इस आंदोलन से शायद नेताओं को भी काफी परेशानी हो सकती है.

लोग यहां काफी आक्रोशित है, साथ ही तख्ती लेकर अब सड़क पर निकल आए हैं. ऐसे में लोगों के अंदर नेताओं को लेकर गुस्सा कितना इसका साफ पता चलता है. ऐसे में वह किस मुंह से वहां लोगों से वोट मांगने जाएंगे.