close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: नवादा में शराब की छापेमारी करने गई पुलिस पर लोगों ने किया हमला, चार पुलिसकर्मी घायल

पुलिस पर ग्रामीणों ने बच्चा चोर का अफवाह फैलाकर हमला कर दिया. जिसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए. महिला थाना की गाड़ी को भी लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. 

बिहार: नवादा में शराब की छापेमारी करने गई पुलिस पर लोगों ने किया हमला, चार पुलिसकर्मी घायल
महिला थाना की गाड़ी को भी लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया.

नवादा: बिहार के नवादा में शराब को लेकर छापेमारी करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. पुलिस पर ग्रामीणों ने बच्चा चोर का आरोप लगाकर अफवाह फैलाया और हमला कर दिया. जिसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए. महिला थाना की गाड़ी को भी लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. 

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर गांव की है. पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रुस्तमपुर गांव में छापेमारी की जा रही थी. गांव में छापेमारी करने के बाद कारोबारी को गिरफ्तार कर लौटने के क्रम में अमरपुर मुसहरी के पास ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

 

रुस्तमपुर गांव से ही यह अफवाह फैला दी गई कि एक वाहन से बच्चा चोर को ले जाया जा रहा है. हमले के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने पटना-रांची रोड को जाम कर दिया गया. स्थिति को काबू में करने के लिए नवादा से स्वाट की टीम, डीआईयू और वज्र वाहन के साथ भारी संख्या में पुलिस बल को गांव भेजा गया.

इस घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल को गांव में तैनात कर दिया गया है और पुलिस ग्राम में सघन छापेमारी कर रही है. थानाध्यक्ष ने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.