हाजीपुर: युवती को बच्चा चोर समझकर जमकर पीटा, बाद में हुआ हैरतअंगेज खुलासा
Advertisement

हाजीपुर: युवती को बच्चा चोर समझकर जमकर पीटा, बाद में हुआ हैरतअंगेज खुलासा

हालांकि, लड़की वालों ने यह शादी कैंसिल कर दिया और लड़के के बुलाकर उससे पूछताछ की और मामले को सही पाते ही गांव के मंदिर में फिर उस लड़की की शादी उस लड़के से करा दिया.

हाजीपुर: युवती को बच्चा चोर समझकर जमकर पीटा, बाद में हुआ हैरतअंगेज खुलासा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हाजीपुर: वैशाली के गोरौल हुशैना गांव के एक शादी वाले घर में संदिग्ध पाए जाने पर, जीन्स पेंट बाली पहने एक युवती को बच्चा चोर समझकर लोगों ने जमकर पीट दिया और उसे सड़कों पर घसीटते हुए पंचायत भवन ले गए. लेकिन वहां बात कुछ और ही निकली.

दरअसल, प्रेमिका को बिना बताए चुपचाप दूसरी लड़की से शादी करने की बात, जब प्रेमिका को पता चली तो वह सीधे प्रेमी के होने वाली नई बहू के घर आ धमकी और सभी को बताया कि, जिस लड़के से आपके बेटी की शादी होने वाली है वह पहले ही मुझसे शादी कर चुका है.

इसके बाद बबाल मच गया. हालांकि, बाद में सभी ने अफसोस जताते हुए उस युवती से क्षमा मांगी. जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर निवासी युवक और युवति दोनों एक-दूसरे से बेहद प्रेम करते थे और चुपचाप शादी भी कर लिया था. लेकिन  दोनों पति-पत्नी की तरह घर वालों से छिपकर रह रहे थे.

इसी बीच प्रेमी की शादी वैशाली जिला के हुसैना गांव मे तय हो गई. जो प्रेमिका को नागवार लगी और वह सीधे हुसैना गांव पहुंच र लड़की वाले को यह जानकारी दिया, जिसके बाद तो कोहराम मच गया.

हालांकि, लड़की वालों ने यह शादी कैंसिल कर दिया और लड़के के बुलाकर उससे पूछताछ की और मामले को सही पाते ही गांव के मंदिर में फिर उस लड़की की शादी उस लड़के से करा दिया. लड़का विवेक कुमार प्रेमिका को धोखे में रखकर 25 जून को शादी करने जा रहा था. जिसका कार्ड भी छपाया था. लेकिन ऐन मौके पर प्रेमिका ने आकर लड़के का सारा खेल ही बिगाड़ दिया.